आरक्षक की ईमानदारी ने जीता दिल…दस्तावेज और नगद मालिक के हवाले…श्वेता ने की जमकर तारीफ

 बिलासपुर—-होनहारी को कोई टाल नहीं सकता है। मामला थाना तारबाहर का है। पेट्रोलिंग के दौरान दौरान एक तारबाहर थाना के जवान को रेलवे ग्राउंड में पर्स मिला। ईमानदारी का परिचय देते हुए जवान ने पर्स को थाना प्रभारी के हवाले कर दिया। पर्स में जरूरी दस्तावेजों के अलावा नगद 10 हजार रूपए भी थे।सीजीवालडॉटकॉम के WhatsApp ग्रुप से जुडने के लिए यहाँ क्लिक करे 
                    ओपी शर्मा ने बताया कि तारबाहर थाना पेट्रोलिंग पार्टी के जवान को गश्त के दौरान  रेलवे मैदान में एक पर्स मिला। आरक्षक प्रमोद कसेर ने पाया कि पर्स में जरूरी दस्तावेजों के अलावा नगद भी है। प्रमोद ने इसकी जानकारी तत्काल थाना प्रभारी को दी। जांच पड़ताल से जाहिर हुआ कि पर्स किसी महिला श्वेता गुप्ता की है।
                    पर्स में एटीएम, ड्राइविंग लाइसेंस, आईडी,  जरुरी कागजात के अलावा नगद 10000 रूपए भी हैं। थाना प्रभारी ने दस्तावेजों मे दर्ज मोबाइल पर काल किया। श्वेता गुप्ता को जरूरी जानकारी के लिए थाना तलब किया गया। जांच पड़ताल के दौरान श्वेता गुप्ता ने पर्स गुम होना बताया। श्वेता गुप्ता ने बताया कि वह सरकंडा की रहने वाली है। अंत में तस्दीक सारी प्रक्रिया के बाद महिला का पर्स वापस किया गया। पर्स मिलने के बाद श्वेता गुप्ता ने पुलिस प्रशासन की जमकर तारीफ की। श्वेता गुप्ता ने कहा कि ईमानदारी जिंदा है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *