IPL-चेन्नई सुपरकिंग्स की बादशाहत जारी, कोलकाता नाइट राइडर्स को 5 विकेट से हराया


कोलकाता।
कोलकाता और चेन्नई सुपर किंग्स के बीच 14 अप्रैल रविवार को आईपीएल का 29 वां मैच खेला गया।जिसमें चेन्नई सुपर किंग्स ने 5 विकेट से जीत हासिल की।पहले बल्लेबाजी करते हुए कोलकाता नाइट राइडर्स ने 20 ओवरों में 8 विकेट के नुकसान पर 161 रन बनाए।कोलकाता की तरफ से क्रिस लायन ने 82 रन बनाए।जिसमें 7 चौके और 6 छक्के शामिल थे।इसके अलावा नीतीश राणा ने 21 रन, कप्तान दिनेश कार्तिक ने 18 रन ,आंद्रे रसेल ने 10 रन,शुभम गिल ने 15 रन और पीयूष चावला ने 4 रन बनाए। गेंदबाजी की बात करें तो चेन्नई की तरफ से दीपक चहर ने 4 ओवरों में 36 रन दिए बिना कोई विकेट लिए। शार्दुल ठाकुर ने दो विकेट हासिल किए ।मिचेल सैंटनर को एक विकेट मिला और रविंद्र जडेजा ने चार ओवर डालें जिसमें उन्होंने 49 रन दिए कोई भी विकेट प्राप्त नहीं हुआ।

वही इमरान ताहिर ने 4 ओवरों में 27 रन देकर चार विकेट हासिल किए। अब चेन्नई की बल्लेबाजी की बात करें तो शेन वॉटसन ने 6 रन बनाए,फाफ डु प्लेसिस में 24 रन बनाए जिसमें 5 चौके शामिल थे।इसके अलावा सुरेश रैना नॉट आउट रहे। सुरेश रैना ने 58 रनों की नाबाद पारी खेली।जिसमें 7 चौके और एक छक्का शामिल था। अंबाती रायडू ने 5 रन,केदार जाधव ने 20 रन बनाए।

कप्तान महेंद्र सिंह धोनी ने 13 गेंदों पर 16 रन बनाए जिसमें एक छक्का शामिल था। वही रविंद्र जडेजा भी नाबाद रहे।उन्होंने 17 गेंदों में 31 रन बनाए।जिसमें 5 चौके शामिल थे।कोलकाता नाइट राइडर्स की गेंदबाजी में प्रसिद्ध कृष्णा ने 4 ओवरों में 30 रन दिए।हैरी ने 4 ओवरों में 37 रन देकर एक विकेट हासिल किया।सुनील नरेन ने दो विकेट लिए और पीयूष चावला ने 32 रन देकर 3.4 ओवरों में 2 विकेट प्राप्त किए।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *