Congress:मैं भी मोदी को वोट दूंगा,लेकिन पहले बताए कि पुलवामा अटैक मे चूक कहाँ हुई-ब्रिगेडियर प्रदीप यदु


रायपुर।
लोकसभा चुनाव 2019(Loksabha Election 2019) को ध्यान में रखते हुए सोमवार को कांग्रेस कार्यालय राजीव भवन में कांग्रेस के स्टार प्रचारक ब्रिगेडियर प्रदीप यदु ने प्रेसवार्ता ली।इस दौरान कॉंग्रेस(Congress) संचार विभाग के अध्यक्ष शैलेष नितिन त्रिवेदी,कांग्रेस महामंत्री गिरीश देवांगन, प्रवक्ता सुशील आनंद शुक्ला सहित अन्य कांग्रेस नेता मौजूद थे।ब्रिगेडियर प्रदीप यदु  ने पीएम नरेन्द्र मोदी(PM Narendra Modi) और केन्द्रीय मंत्री राजनाथ सिंह(Rajnath Singh) पर जमकर निशाना साधा।यदु ने कहा कि मैं भी मोदी को वोट दूंगा, लेकिन पहले बताएं की पुलवामा अटैक में सरकार से चूक कहा हुई। सरकार को जब हमले की जानकारी पहले मिल गयी थी तो उसे नजरअंदाज क्यों किया गया।सीजीवालडॉटकॉम के WhatsApp ग्रुप से जुडने के लिए यहाँ क्लिक करे 

उन्होने कहा कि जम्मू से श्रीनगर जाने के लिए गृह मंत्रालय ने हेलीकॉप्टर की व्यवस्था जवानों के लिए क्यो नही की।  ब्रिगेडियर प्रदीप यदु   ने हमला बोलते हुए कहा कि नरेंद्र मोदी ने पिछले 5 साल में देश की लिए क्या काम किया है।

ब्रिगेडियर प्रदीप यदु ने कहा कि पुलवामा और बालाकोट हमले को लेकर मोदी सरकार और गृहमंत्री राजनाथ सिंह(Rajnath Singh) को आड़े हाथों लेते हुए कहा की अगर देश की जनता इस घटना के बारे में आपसे पूछती है तो आप उन्हें देशद्रोही करार देते हैं। एक सर्जिकल स्ट्राइक इंदिरा ने भी किया था, तब पूरा देश उनका समर्थन किया।

लेकिन आप शहीदों की चिता की राख से राजतिलक करने में लगे हुए हैं, सेना को आगे रखकर सेना के कंधे पर बंदूक चलाने की कोशिश नरेंद्र मोदी(Narendra Modi) कर रहे हैं और जनता से वोट मांग रहे हैं। प्रधानमंत्री चौकीदार है तो चौकीदारी में उनसे चूक कहा हुई है। ऐसे में जनता आपको कैसे समर्थन करेगी?

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *