जया प्रदा प्रकरण से भड़के आजम खान ने एक फिर दिया विवादित बयान, पढ़ें पूरी खबर

नईदिल्ली।रामपुर से बीजेपी प्रत्‍याशी जया प्रदा पर बेतुके बोल से विवादों में आए सपा नेता आजम खान ने एक और विवादित बयान दे दिया है. मीडिया ने आजम खान से सवाल किया तो वह भड़क गए. उन्होंने कहा, आपके वालिद की मौत में आया हूं।

सपा नेता आजम खान पूर्व राज्यसभा सांसद मुनव्वर सलीम के अंतिम संस्कार के लिए मध्य प्रदेश के विदिशा गए थे. इस दौरान मीडिया ने आजम खान से सवाल पूछा कि आप यहां क्या करने के लिए आए हैं. इस पर भड़के आजम खान ने मीडियावालों से कहा, आपके वालिद की मौत में आया हूं. इसके बाद वह वहां से चले गए. बता दें कि इससे पहले आजम खान ने बीजेपी नेता जया प्रदा को लेकर बेहद ही शर्मनाक बयान दिया है. रामपुर में चुनावी रैली को संबोधित करते हुए आजम खान ने कहा, ‘जिसको हमने उंगली पकड़कर रामपुर लाए, आपने 10 साल जिनसे अपना प्रतिनिधित्व कराया…उसकी असलियत समझने में आपको 17 बरस लगे, मैंने 17 दिन में पहचान गया कि इनकी ….. खाकी रंग का है.’

इस बार आजम खान ने एमपी के विदिशा में विवादित बयान दिया. इसके अलावा ही उन्होंने आईएएस अफसरों को लेकर विवादास्‍पद टिप्‍पणी की थी. उन्‍होंने कहा था कि आपलोग आईएएस अफसरों से न डरें, चुनाव जीतने के बाद इनसे तो मैं अपने जूते साफ करवाऊंगा.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *