पुलिस की बड़ी कार्रवाई…25 लाख की सट्टापट्टी समेत सटोरिया पकड़ाया…77 हजार रूपए जब्त…मोबाइल,एलईडी बरामद

बिलासपुर— बिलासपुर पुलिस कप्तान के निर्देश पर आईपीएल पर सट्टा लगाने वालों के खिलाफ पुलिस की सघन कार्रवाई में फिर एक सटोरिया पकड़ाया है। अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक शहर और सिटी कोतवाली डीएसपी की अगुवाई मे सटोरियों के खिलाफ सरकंडा पुलिस ने कार्रवाई की है। पुलिस ने मौके से नगद मोबाइल,एलईडी समेत लाखों की सट्टापट्टी और नगद जब्त की है।

एडिश्लन एसपी शहर ओपी.शर्मा ने बताया कि पुलिस कप्तान के निर्देश पर आईपीएल पर सट्टा लगाने वालों पर लगातार कार्रवाई की जा रही है। मुखबिर से जानकारी मिली कि सरकंडा थाना क्षेत्र के डबरीपारा में आईपीएल पर सट्टाबाजी चल रही है। जानकारी मिलते ही सरकंडा पुलिस जवानों के साथ मौके पर धावा बोला गया। सटोरिया धनेश्वर को रंगे हाथ पकड़ा गया।

ओपी शर्मा ने बताया कि सरकंडा थाना स्थित डबरीपारा स्कूल के पीछे आरोपी को मोबाइल एप से सनराइस हैदराबाद और दिल्ली कैपीटल के बीच हो रहे मुकालबले पर सट्टा लगाते पाया गया। सट्टा लगाते पकड़े गए आरोपी का नाम धनेश्वर प्रसाद तिवारी पिता स्वर्गीय मालिक राम उम्र 35 साल निवासी डबरीपारा है।

पुलिस ने छापामार कार्रवाई के दौरान पांच मोबाइल नगद , 77 हजार रूपए,एक एलईडी टीवी, टाटा स्काई रीसिवर करीब 25 लाख रूपए की सट्टी को बरामद किया है।

ओपी शर्मा ने बताया कि आरोपी के खिलाफ थाना सरकंडा में 383/19 (क) जुआ एक्ट के तहर अपराध दर्ज किया गया है। इसके अलावा आरोपी पर दण्डात्मक धाराओं के तहत भी कार्रवाई की गयी ।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *