कांग्रेस प्रवक्ता प्रियंका चतुर्वेदी ने अपनी पार्टी से जताई नाराजगी,बताई ये वजह

Shri Mi
2 Min Read

नई दिल्‍ली-कांग्रेस प्रवक्‍ता प्रियंका चतुर्वेदी अपनी ही पार्टी से नाराज हैं. उनका आरोप है कि कांग्रेस में उन गुंडों को तरजीह दी जा रही है, जो महिलाओं के साथ बदसलूकी करते हैं. प्रियंका चतुर्वेदी के अनुसार, जो लोग मेहनत कर अपनी जगह बना रहे हैं, उनके बदले ऐसे लोगों को तवज्जो मिल रही है. पार्टी के लिए मैंने गालियां और पत्थर खाए हैं, लेकिन फिर भी पार्टी नेताओं ने ही मुझे धमकियां दीं.

             
Join Whatsapp Groupयहाँ क्लिक करे

एक पत्र लिखकर प्रियंका चतुर्वेदी ने पार्टी नेतृत्‍व को अपनी भावनाओं से अवगत कराया है. पत्र में उन्‍होंने लिखा है कि जो लोग धमकियां दे रहे थे, वह बच गए हैं. इनका बिना किसी कड़ी कार्रवाई के बच जाना काफी दुर्भाग्यपूर्ण हैं. प्रियंका चतुर्वेदी ने एक ट्वीट को रिट्वीट करते हुए इस संदेश को लिखा, इसके साथ एक चिट्ठी भी जुड़ी हुई है.

पत्र के अनुसार, उत्तर प्रदेश के मथुरा में जब प्रियंका चतुर्वेदी पार्टी की तरफ से राफेल विमान सौदे पर प्रेस कॉन्फ्रेंस करने आई थीं, तब स्थानीय कार्यकर्ताओं ने बदसलूकी की थी. इसके बाद सभी पर अनुशासनात्मक कार्रवाई हुई थी. लेकिन अब सभी कार्यकर्ताओं को उनके पदों पर बहाल कर दिया गया है. बताया जा रहा है कि ज्योतिरादित्य सिंधिया की सिफारिश के बाद इन कार्यकर्ताओं को बहाल किया गया है. बता दें कि ज्योतिरादित्य सिंधिया लोकसभा चुनाव के लिए पश्चिमी उत्तर प्रदेश के प्रभारी हैं.

By Shri Mi
Follow:
पत्रकारिता में 8 वर्षों से सक्रिय, इलेक्ट्रानिक से लेकर डिजिटल मीडिया तक का अनुभव, सीखने की लालसा के साथ राजनैतिक खबरों पर पैनी नजर
close