सकरी में बनेगा स्टेडियम और बस स्टैण्ड– अमर

nagariya prashasan mantri dwara vibhinn nirman karyo ka lokarpan (2)बिलासपुर—नगरीय प्रशासन, उद्योग एवं वाणिज्यिककर मंत्री अमर अग्रवाल ने 22 सितंबर 2015 को नगर पंचायत सकरी में 655.46 लाख लागत के सांस्कृतिक भवन, पुष्पवाटिका, हाट बाजार, सार्वजनिक प्रसाधन, अधिकारी-कर्मचारी आवास एवं कार्यालय भवन का लोकार्पण किया। कार्यक्रम की अध्यक्षता तखतपुर विधायक राजू सिंह क्षत्री ने की।

      इस अवसर पर संबोधित करते हुए नगरीय प्रशासन मंत्री अग्रवाल ने कहा कि नगर पंचायत सकरी के सभी निर्माण कार्यों का लोकार्पण करते हुए प्रसन्नता हो रही है। उन्होंने कहा कि सकरी के नागरिकों की सहूलियत के लिए नगर पंचायत को व्यवस्थित किया जा रहा है। उन्होंने लोगों को शुभकामनायें देते हुए सकरी नगर पंचायत में नया बस स्टेण्ड और स्टेडियम बनवानें की घोषणा की।

                                                               कार्यक्रम की अध्यक्षता करते हुए तखतपुर विधायक राजू सिंह क्षत्री ने कहा कि यह ऐतिहासिक दिन है। जब नगर पंचायत सकरी में अनेक विकास कार्यों की सौगात नगरीय प्रशासन मंत्री अग्रवाल ने अपने जन्मदिन के अवसर पर दी है। उन्होंने कहा कि छत्तीसगढ़ सरकार नागरिकों की मंशा के अनुरूप विकास कार्यों को समय पर पूरा करती है। इस अवसर पर नगर पंचायत अध्यक्षा चंपादास पनिक ने भी संबोधित किया। कार्यक्रम के दौरान अतिथियों को स्मृति चिन्ह और शाल श्रीफल भेंट कर सम्मानित किया गया। कार्यक्रम में महापौर किशोर राय, जिला पंचायत उपाध्यक्ष समीरा पैकरा,घनश्याम कौशिक, राजेश तंबोली, रामचन्द्र यादव समेत भारी संख्या में ग्रामीणजन उपस्थित थे।

loading...
loading...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

loading...