बेलतरा के लिमहा में भूपेश की आमसभा..जनता कांग्रेस नेता कांग्रेस में होंगे शामिल..अनिल टाह पर भी रहेगी नजर

BHASKAR MISHRA
3 Min Read

बिलासपुर—बिलासपुर में लोकसभा चुनाव के लिए 23 अप्रैल को मतदान किया जाएगा। फिलहाल प्रत्याशी जमकर पसीना बहा रहे हैं। बड़े बडे नेता घूम घूम कर आमसभा को संबोधित कर रहे हैं। प्रत्याशी के समर्थन में जनता जनार्दन से जीत का आशीर्वाद मांग रहे हैं। वहीं लोगों को देखने को मिल रहा है कि नेताओं की मेंढक दौड़ भी तेज हो गयी है। कुछ लोग पुरानी पार्टी को रिश्ता नाता तोड़कर नयी पार्टी को घर बना लिया है। जिन्होने नई पार्टी में अभी तक घर नहीं बनाया है ऐसे लोग अपनी संभावनाओं को टटोल रहे हैं। संभावना तलाशने वालों में कुछ छोटे बडे ऐसे भी नेताओं का नाम भी सामने आ रहा है कि जो अब अपनी पुरानी पार्टी में लौटना चाहते हैं या लौट रहे हैं। ऐसे नेताओं को घर वापसी होने की बात कही जा रही है।

Join Our WhatsApp Group Join Now

                             कांग्रेस प्रत्याशी अटल श्रीवास्तव के समर्थन में मुख्यमंत्री भूपेश बघेल 18 अप्रैल को बेलतरा विधानसभा के लिमहा में विशाल आमसभा को संबोधित करेंगे। सूत्रों की मानें तो मुख्यमंत्री के कार्यक्रम में बेलतरा विधानसभा क्षेत्र से जनता कांग्रेस के सक्रिय आधा सैकड़ा नेता और कार्यकर्ता कांग्रेस में शामिल हो सकते हैं। चर्चा यह भी है कि जनता कांग्रेस के बुनियादी पत्थर और बेलतरा विधानसभा चुनाव लड़ चुके अनिल टाह भी कांग्रेस में शामिल हो जाएं तो कोई आश्चर्य की बात नहीं होगी।

                    जानकारी के अनुसार बेलतरा विधानसभा से जनता कांग्रेस के कुछ बड़े नेता और कार्यकर्ताओं को ऊपर से किसी ब़ड़े नेता ने फोन कर बैठक बुलाया है। बताया जा रहा है कि बैठक के दौरान कांग्रेस में शामिल होने के इच्छुक लोगों का मन टटोला जाएगा। कांग्रेस में शामिल होने की सूरत में जरूरी रणनीतियों पर चर्चा होगी। बैठक कब कहां और कब होगी फिलहाल सूत्र ने स्पष्ट तौर से बताने से इंकार किया है। सूत्रों की माने तो यदि अनिल टाह कांग्रेस में शामिल हो जाए तो मंच से कहा जाएगा कि उन्होने घर वापसी किया है।

                       मामले में अनिल टाह से बातचीत करने का प्रयास किया गया। लेकिन पूरे समय फोन बंद रहा। देखने वाली बात होगी कि अनिल टाह और उनके समर्थक कांग्रेस पार्टी में घर वापसी करते हैं या नहीं..या फिर दबाव में अपने नए घर में ही रहना पसंद करते हैं।

close