तखतपुर मे अमित शाह ने काँग्रेस पर साधा निशाना,बोले-छत्तीसगढ़ मे शराबबंदी तो नहीं हुई,घर-घर शराब पहुंचा रही सरकार


Narendra Modi, Modi Lok Sabha Elections, Amit Shah, Nda Government, National Convention Bjp, Amit Shah, Bjp Ramlila Maidan,,Bjp, Sampark For Samarthan, Amit Shah,बिलासपुर/तखतपुर(टेकचंद कारड़ा)।
भाजपा के स्टार प्रचारक और राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह गुरुवार को छत्तीसगढ़ में एक दिवसीय प्रवास पर है।उन्होने बिलासपुर जिले के तख्तपुर मे  भाजपा का प्रचार-प्रसार कर चुनावी सभा को संबोधित किया।अमित शाह ने अपने भाषण की शुरुवात करते हुए कहा कि  बिलासपुर की इस सभा में सबसे पहले मैं भाजपा विधायक भीमा मांडवी व उनके साथ शहीद हुए तीनों जवानों को हृदय से श्रद्धांजलि देता हूं व नमन करता हूं। आज देशभर की 245 लोकसभाओं का भ्रमण करने के बाद आपके बीच आया हूं। मैं देशभर में जहां भी गया हूं, वहां मुझे सिर्फ मोदी-मोदी के नारे ही सुनाई दिए हैं।शाह ने कहा कि  मोदी-मोदी के नारे जो देशभर के लगते है, वो ऐसे ही नहीं लगते हैं। पांच साल में देश के 50 करोड़ लोगों के जीवन में परिवर्तन लाने का काम भाजपा की नरेन्द्र मोदी सरकार ने किया है, इसलिए मोदी-मोदी के नारे देशभर में लगते हैं।

CBI को लेकर अमित ने कहा कि  रमन सिंह जी 15 साल तक छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री थे, हमने कभी सीबीआई पर प्रतिबंध नहीं लगाया, क्योंकि हमें कोई डर नहीं था। भूपेश बघेल सरकार ने डर के चलते सीबीआई पर प्रतिबंध लगाया ह। राष्ट्रीय अध्यक्ष ने कहा कि  बिलासपुर जिले में तेन्दुपत्ता संग्राहकों की संख्या पिछले 15 साल में 35 हजार से 65 हजार पर पहुंचाने का काम रमन सिंह सरकार ने किया।

यह भी पढे-BJP मुख्यालय में प्रेस कांफ्रेंस के दौरान जीवीएल नरसिम्हा राव पर फेंका गया जूता

शराबबंदी को लेकर भी अमित शाह ने कॉंग्रेस पर निशाना साधा,और कहा कि कांग्रेस ने यहां माताओं और बहनों को कहा था कि हम शराब बंद कर देंगे, शराब तो बंद नहीं हुई उल्टा शराब पर बघेल टैक्स लग गया और घर-घर शराब पहुंचाने का काम इस सरकार ने शुरू कर दिया।कांग्रेस ने वादा किया था कि युवाओं को बेरोजगारी भत्ता देंगे। क्या किसी युवा को भत्ता मिला?भूपेश बघेल को जवाब देना चाहिए कि ये बेरोजगारी भत्ता कहां गया।

एयर स्ट्राइक  पर शाह ने कहा कि   बालाकोट में एयर स्ट्राइक के बाद दो जगह मातम था, एक तो पाकिस्तान में और दूसरा राहुल बाबा के कार्यालय में। आतंकियों को मारने पर राहुल बाबा एंड कंपनी को क्यों तकलीफ हुई? क्या ये आतंकी उनके चचेरे भाई लगते हैं?सभा मे अमित शाह ने कहा कि  कांग्रेस को विरोध करने दो, आप मोदी जी को चुनकर फिर से प्रधानमंत्री बनाओं।हम कश्मीर से लेकर कन्याकुमारी तक और आसाम से लेकर गुजरात तक घुसपैठियों को चुन-चुन कर देश से निकाल बाहर करेंगे।

साथ ही गठबंधन पर भी अमित शाह ने चुटकी ली और कहा कि अगर गठबंधन की सरकार आई तो -सोमवार को शरद पवार, मंगलवार को मायावती,बुधवार को अखिलेश,बृहस्पतिवार को देवेगौड़ा ,शुक्रवार को स्टालिन एवं शनिवार को ममता दीदी प्रधानमंत्री होंगी और रविवार को देश छुट्टी पर चला जाएगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *