अब कुनकुरी से ही होगा मतदान दलों को सामग्री वितरण,निर्वाचन आयोग ने दी अनुमति

Shri Mi
2 Min Read

जशपुरनगर।लोक सभा का चुनाव कराने के लिए अब कुनकुरी विधान सभा क्षेत्र के मतदान दलों को कुनकुरी के बालक हायर सेकेंडरी स्कूल से मतदान सामग्री का वितरण किया जाएगा। जिला प्रशासन के प्रस्ताव को अंततः निर्वाचन आयोग ने मान्य करते हुए इसकी अनुमति दे दी है।सीजीवाल डॉटकॉम के whatsapp ग्रुप से जुडने यहाँ क्लिक करे

Join Our WhatsApp Group Join Now

अपर कलेक्टर एवं उप जिला निर्वाचन अधिकारी आई एल ठाकुर ने बताया कि निर्वाचन आयोग की अनुमति के बाद अब कुनकुरी क्षेत्र के मतदान दलों को कुनकुरी से ही मतदान सामग्री दी जाएगी । उन्होंने बताया कि बीते चुनाव में कुनकुरी विधानसभा क्षेत्र के लिए मतदान दलों को जशपुर से मतदान सामग्री दी गयी थी।

जशपुर से दूरी और निर्माणाधीन सड़क की स्थिति को देखते हुए जिला कलेक्टर निलेशकुमार महादेव क्षीरसागर ने कुनकुरी को भी वितरण केंद्र बनाये जाने का प्रस्ताव निर्वाचन आयोग को भेजा था।

उन्होंने बताया कि अब जशपुर विधानसभा क्षेत्र के दलों को मतदान सामाग्री जशपुर के बालक हायर सेकंडरी स्कूल से, कुनकुरी के दलों को कुनकुरी से तथा पत्थलगांव के मतदान दलों को पत्थलगांव कालेज स्थित वितरण केंद्र से मतदान सामग्री का वितरण 22 अप्रैल को किया जाएगा।

मतदान संपन्न कराने के बाद जशपुर और कुनकुरी क्षेत्र के मतदान दल सामग्री की वापसी मॉडल स्कूल जशपुर में करेंगे, जबकि पत्थलगांव के दल मतदान सामग्री पत्थलगांव में वापस करेंगे।

By Shri Mi
Follow:
पत्रकारिता में 8 वर्षों से सक्रिय, इलेक्ट्रानिक से लेकर डिजिटल मीडिया तक का अनुभव, सीखने की लालसा के साथ राजनैतिक खबरों पर पैनी नजर
close