कांग्रेस का बयान – छत्तीसगढ़ का भाग्य बदलेगा लोकसभा चुनाव

Shri Mi
3 Min Read

shailesh nitin,congress,bjp,pm modi,chhattisgarh,shailesh nitin trivedi,chhattisgarh,bastar,election,loksabha election,congressरायपुर।छत्तीसगढ़ प्रदेश कांग्रेस कमेटी के महामंत्री एवं संचार विभाग के अध्यक्ष शैलेश नितिन त्रिवेदी ने कहा है कि केंद्र में नई सरकार बनाने के लिए हो रहे चुनाव छत्तीसगढ़ का भाग्य भी बदलने वाले हैं क्योंकि भूपेश बघेल सरकार द्वारा चलाये जा रहे कार्यक्रमों का भविष्य भी केंद्र सरकार की नीतियों पर निर्भर रहेगा। केन्द्र में कांग्रेस सरकार बनने पर बघेल सरकार की अच्छी कार्यक्रमों को और ताकत मिलेगी।सीजीवाल डॉटकॉम के whatsapp ग्रुप से जुडने यहाँ क्लिक करे

Join Our WhatsApp Group Join Now

प्रदेश कांग्रेस के महामंत्री एवं संचार विभाग के अध्यक्ष शैलेश नितिन त्रिवेदी ने कहा है कि छत्तीसगढ़ की नवगठित कांग्रेस सरकार ने पिछले तीन महीनों में लिए गए अपने फ़ैसलों से ज़ाहिर कर दिया है कि वह ग़रीबों, मज़दूरों और किसानों के हित में काम करने के लिए प्रतिबद्ध है। भूपेश बघेल की सरकार साथ-साथ उद्योगपतियों और कारोबारियों की हितरक्षा का छत्तीसगढ़ की अर्थव्यवस्था को मजबूत बनाने के लिये काम कर रही है।

प्रदेश कांग्रेस के महामंत्री एवं संचार विभाग के अध्यक्ष शैलेश नितिन त्रिवेदी ने कहा है कि मोदी सरकार का रवैया छत्तीसगढ़ के प्रति सौतेला रहा है और इसीलिए आवश्यक है कि केंद्र में भी सत्ता परिवर्तन हो और कांग्रेस की सरकार आए, जिससे मनरेगा से लेकर राज्य को चावल आवंटन तक और न्याय योजना लागू होने से कोल ब्लॉकों के राजस्व तक हर मामले में छत्तीसगढ़ की जनता के साथ अन्याय न हो।

मोदी सरकार के इतिहास पर टिप्पणी करते हुए उन्होंने कहा कि अगर ग़लती से भी मोदी सरकार लौटकर आई तो छत्तीसगढ़ के निवासियों की ख़ुशियों और सपनों पर कुठाराघात होगा।

प्रदेश कांग्रेस के महामंत्री एवं संचार विभाग के अध्यक्ष शैलेश नितिन त्रिवेदी ने कहा है कि तथ्यों से स्पष्ट है कि केंद्र की नरेंद्र मोदी सरकार की नीतियां लगातार छत्तीसगढ़ विरोधी, मजदूर किसान विरोधी और गरीब विरोधी रही हैं और सर्वाधिक दुर्भाग्यपूर्ण यह है कि राज्य में भारतीय जनता पार्टी की सरकार होने के बावजूद केंद्र की भारतीय जनता पार्टी की सरकार राज्य के साथ भेदभाव करती रही।

भाजपा की रमन सिंह सरकार में छत्तीसगढ़ में गरीब बढ़ते रहे और मोदी सरकार लगातार गरीब विरोधी फैसले लेते रही। केन्द्र में कांग्रेस की सरकार बनने से छत्तीसगढ़ के विकास का मार्ग प्रशस्त होगा।

By Shri Mi
Follow:
पत्रकारिता में 8 वर्षों से सक्रिय, इलेक्ट्रानिक से लेकर डिजिटल मीडिया तक का अनुभव, सीखने की लालसा के साथ राजनैतिक खबरों पर पैनी नजर
close