एसईसीएलः तीसरी बार खिताब पर कब्जा…झा ने खिलाड़ियों की थपथपाई पीठ…कहा..कम्पनी का नाम किया रोशन

बिलासपुर—कोलइण्डिया अंतर-कंपनी टेबल-टेनिस टूर्नामेन्ट में एसईसीएल ने एक बार डंका बजाया है। एसईसीएल ने चेैम्पियन का खिताब हासिल किया है। टूर्नामेंट का आयोजन महानदी कोलफील्ड लिमिटेड स्थित आनन्द विहार क्लब में ’कोलइण्डिया अंतर-कंपनी टेबल-टेनिस टूर्नामेन्ट 2018-19’ के बैनर तले किया गया। टूर्नामेन्ट  में कोलइण्डिया लिमिटेड कोलकाता समेत अनुषंगी कम्पनियाॅं एसईसीएल, ईसीएल,सीसीएल , डब्ल्यूसीएल,बीसीसीएल , सीएमपीडीआईएल, एनसीएल, सिंगरेनी कोलियरीज कम्पनी लिमिटेड कोथागुड्डम और  मेजबान एमसीएल संबलपुर ने भाग लिया।

                            एसईसीएल जनसम्पर्क से हासिल जानकारी के अनुसार ’’कोल इण्डिया अंतर-कंपनी टेबल-टेनिस टूर्नामेन्ट 2018-19’’ में एसईसीएल बिलासपुर की टीम की तरफ से टीम बिलासपुर से मैनेजर-हितेश चावड़ा, कोच-भगवान साहू, टेबल टेनिस खिलाड़ी-राजेश धुर्वे, जाॅन जोसेफ, ऋषिकेश पुरोहित, प्रशांत देव , सुशांत बोरवनकर कुसमुण्डा क्षेत्र से सुरेश जायसवाल और कोरबा क्षेत्र से पार्थो देवघरिया सतीश सिंह ने हिस्सा लिया।

                    समापन पुरस्कार वितरण समारोह का आयोजन एमसीएल निदेशक तकनीकी (योजना/परियोजना) ओ.पी. सिंह के मुख्य आतिथ्य में किया गया। चेैम्पियनशिप खिताब पर एसईसीएल ने लगातार तीसरेे वर्ष भी कब्जा बरकरार रखा। उपविजेता का खिताब सीएमपीडीआईएल रांची की टीम को हासिल हुआ।

                   प्रतियोगिता का मेन्स सिगल्स एसईसीएल और डब्लूसीएल के बीच खेला गया। एसईसीएल के सुरेश जायसवाल ने डब्ल्यूसीएल के शेख इब्राहिम को फायनल में हराकर खिताब अपने नाम किया। ओपन डबल्स में एसईसीएल के सुशांत बोरवनकर और पार्थो देवघरिया ने डब्ल्यूसीएल के शैलेन्द्र सिंह और मोहनीस को हराकर डबल्स पर कब्जा किया। वेटरन सिगल्स में सिंगरेनी कोलियरीज कम्पनी के एम. वेंकटेश्वर राव ने एसईसीएल के सतीश सिंह को हराया। वेटरन डबल्स में एनसीएल के एम.के. पाण्डे और डब्ल्यूसीएल के आर. बजोडिया ने डब्ल्यूसीएल के एम. रोबरा और ए. श्रीवास्तव को हराकर खिताब अपने नाम किया।

               कार्यक्रम के अंत में मुख्य अतिथि ने खिलाड़ियों को सम्मानित किया। इस अवसर पर बड़ी संख्या में वरिष्ठ अधिकारी, कर्मचारी और खेलप्रेमी मौजूद थे। एसईसीएल के खिलाडियों ने विजेता का खिताब जीतने के बाद निदेशक (कार्मिक) डा. आर. एस. झा से सौजन्य भेंट किए। झा ने सभी खिला़ियों को कम्पनी का नाम रोशन करने के लिए खुशी जाहिर की। साथ ही सभी खिलाड़ियों और खेल स्टाफ को शुभकामनाएॅं भी दी।

loading...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

loading...