Loksabha Election-मतदान से पहले पीएम मोदी ने लिया माँ हीरा बेन से आशीर्वाद,कहा-आतंकवाद की शक्ति IED है और लोकतंत्र की शक्ति ‘वोटर ID’


Narendra Modi, Meerut, Loksabha Polls 2019, General Elections 2019, Bjp, 2019, 2019,Lok Sabha Election 2019, Pm Narendra Modi, Lok Sabha Elections Date, Pm Modi, Election Commission Of India, Code Of Conduct, General Elections 2019,,Chhattisgarh Elections, Chhattisgarh Assembly Elections, Narendra Modi, Rahul Gandhi, Pm Modi, Modi In Chhattisgarh, Modi Rally In Chhattisgarh, Congress In Chhattisgarh,अहमदाबाद।
लोकसभा चुनाव के तीसरे चरण में आज 17 राज्यों (15 राज्य और 2 केंद्रशासित प्रदेश) के 116 लोकसभा सीटों पर मतदान शुरू हो गया है. इसे लेकर चुनाव आयोग समेत स्थानीय प्रशासन ने पूरी तैयारी कर ली है.लोकसभा चुनाव 2019 के तीसरे फेज में उत्‍तर से लेकर दक्षिण तक वीआईपी (VIP) उम्‍मीदवारों की भरमार है.पीएम ने कहा, एक तरफ आतंकवाद का शस्त्र आईईडी होता है, दूसरी तरफ लोकतंत्र का शस्त्र वोटर आईडी है. मैं समझा हूं कि वोटर आईडी की ताकत अधिक होती है. उन्होंने पहले और दूसरे चरण के मतदाताओं का भी आभार व्यक्त किया. वोट डालने के बाद पीएम ने लोगों को मतदान करने की अपील की. उन्होंने कहा, दूध से पानी करने का मतदाताओं के पास एक मौका है.

पहली बार मतदान करने वाले युवाओं को देश में सक्रिय सरकार बनाने में भागीदारी करने के लिए मैं उनका स्वागत करता हूं. कहा, वह शत प्रतिशत मतदान करें. ये लोकतंत्र की ताकत है. पीएम मोदी ने कहा कि आतंकवाद का हथियार IED है, लोकतंत्र की ताकत वोटर आईडी है। मैं यकीन के साथ कह सकता हूं कि वोटर आईडी एक IED की तुलना में बहुत अधिक शक्तिशाली है, इसलिए हमें अपने मतदाता की ताकत को समझना चाहिए।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *