अटल ने कहा 90 विधानसभा में कांग्रेस की लीड…अरूण ने बताया फिर जीतेंगे..सियाराम का दावा जीतेंगे सभी 11 सीट

BHASKAR MISHRA
3 Min Read

बिलासपुर— प्रदेश में तीसरे दौर के मतदान में प्रदेश के सात सीटों पर किए जा रहे हैं। दोपहर तीन बजे तक बिलासपुर लोकसभा सीट पर 52 प्रतिशत से अधिक मतदान होने की जानकारी मिली है। आज सुबह से ही मतदान केन्द्रों में भारी भीड़ देखने को मिल रही है। भारी मतदान और भीड़ को देख जहां भाजपा प्रत्याशी मोदी की जीत बता रहे हैं तो कांग्रेस नेताओं का दावा है कि लोगों ने भाजपा को सत्ता से बेदखल करने का मन बना लिया है।

Join Our WhatsApp Group Join Now

                         आज सुबह से ही बिलासपुर के विभिन्न मतदान केन्द्रों में भारी भीड़ देखने को मिली। कांग्रेस प्रत्याशी अटल श्रीवास्तव ने तिलकनगर स्कूल पहुंचकर परिवार के साथ मतदान किया। मतदान के बाद अटल ने कहा कि जैसा कि लोगों उत्साह के साथ केन्द्र में सत्ता बदलने की तैयारी के साथ मतदान में बढ़ चढ़कर हिस्सा ले रहे हैं। अटल ने बताया कि तीन महीने पहले विधानसभा चुनान के दौरान जनता ने कांग्रेस को दो तिहाई बहुमत से जीताया। लेकिन उत्साहित लोगों को देखकर लग रहा है कि कांग्रेस को सिर्फ 11 सीट ही नहीं बल्कि 90 विधानसभा में भारी सफलता मिल रही् है। जनसम्पर्क के दौरान मसहसूस हुआ कि जनता में वर्तमान सांसद को लेकर काफी नाराजगी है। 23 साल बाद बिलासपुर सीट से कांग्रेस की जीत सुनिश्चित है।

                         भाजपा प्रत्याशी अरूण साव ने मुंगेली नाका स्थित शैफर्ड स्कूल में मतदान किया। मतदान के बाद उन्होने बताया कि जनसम्पर्क के दौरान युवा वरिष्ठ छात्र छात्राओं और आम जनता में मोदी सरकार के काम काज को लेकर खुशी जाहिर की है। सभी लोगों ने बताया कि मोदी ने देश की पर पहचान को विश्वपटल पटल पर मजबूती के साथ रखा है। देश का तेजी से विकास हुआ है। बिलासपुर लोकसभा सीट एक बार फिर भाजपा के खाते में जाएगी। खुशी है कि प्रधानमंत्री ने सेवक के रूप में बिलासपुर की जनता के लिए मुझे चुना है।

         बिल्हा विधानसभा के परसदा स्कूल में पूर्व विधायक और कांग्रेस नेता सियाराम कौशिक ने भी परिवार के साथ मतदान किया। उन्होने कहा कि रूझान से स्पष्ट हो गया है कि कांग्रेस की जीत हो रही है। भूपेश सरकार ने मात्र तीन महीने में जनता युवा किसान जदूरों का दिल जीता है। बिजली बिल हाफ और कर्ज माफी से सभी के चेहरों पर खुशहाली है। हम प्रदेश की सभी 11 सीटें जीत रहे हैं।

                       पूर्व महिला आयोग प्रदेश अध्यक्ष हर्षिता पाण्डेय ने भी मुंगेली नाका चौक पहुंचर मतदान किया। बिल्हा में गृह निर्माण मण्डल के पूर्व चैयरमैन भूपेन्द्र सवन्नी ने भी मतदान कर पार्टी प्रत्याशी के जीत का दावा किया। हर्षिता और भूपेन्द्र ने कहा एक बार फिर केन्द्र में मोदी की भाजपा सरकार बन रही है।

close