नेता प्रतिपक्ष ने कहा..बिल नहीं…हाफ हुई बिजली…रूझान में बीजेपी को बढ़त है..हाफ और माफ की रणनीति बेकार

BHASKAR MISHRA
2 Min Read

बिलासपुर– परसदा में मतदान के बाद नेता प्रतिपक्ष धरमलाल कौशिक ने कहा कि लोगों ने मजबूत इरादों के साथ एक बार फिर मोदी को चुनने का फैसला किया है। मैने मतदान कर अपने अधिकारों का उपयोग किया है। जनता ने राष्ट्रवाद और राष्ट्रीय सुरक्षा को सामने रखकर मतदान किया है। दृढ़ इरादों के साथ भारतीय जनता पार्टी के प्रत्याशी के लिए मतदान किया है। विधानसभा में जनता ने भावनाओं में बहकर मतदान किया। लेकिन इस बार ऐसा नहीं है। जनता ने राष्ट्र सुरक्षा को आगे रखकर मोदी के समर्थन में मत डालने का फैसला किया है।

Join Our WhatsApp Group Join Now

                              नेता प्रतिपक्ष धरमलाल कौशिक ने परसदा में मतदान के बाद पत्रकारों से बातचीत की। उन्होने कहा कि इस बार जनता ने राष्ट्रीयता और मजबूत राष्ट्र बनाने को ध्यान में रखकर मतदान किया है। सुबह से ही बूथों में मोदी के समर्थन में भीड़ देखने को मिली है। मतदाताओं ने राष्ट्रीय सुरक्षा और राष्ट्रवाद को मुद्दा बनाकर मतदान किया है। मैने भी मतदान कर अपने संवैधानिक अधिकारों का उपयोग किया है। जनता ने भी मोदी के आह्ववान पर कड़ी धूप में घर से निकालकर संवैधानिक अधिकारों के प्रति संजीदगी जाहिर की है।

               क्या मतदान और चुनाव में बिजली हाफ और कर्ज माफी का मुद्दा असर डालेगा। धरम ने कहा बिजली बिल तो हाफ नहीं हुई..हां बिजली हाफ जरूर हो गयी है। कर्जमाफी केवल दिवा स्वप्न है। जल्द ही किसानों के घर बैंक के नोटिस आने वाले हैं। बिजली बिल तो हाफ नहीं हुआ..लेकिन बिरजली सप्लाई सेवा जरूर हाफ हो गयी है। धरम ने दावा किया कि केन्द्र में एक बार फिर भाजपा की सरकार बनेगी। क्योंकि हाफ और माफ का कोई जादू नहीं चलने वाला है।

close