विराट के घर पहुंचे अमर अग्रवाल…कहा कानून का हो मुस्तैदी से पालन…सकुशल वापसी के लिए करेंगे प्रार्थना

बिलासपुर– विराट सराफ के घर पहुंचकर पूर्व निकाय मंत्री अमर अग्रवाल ने अपहण की वारदात को लेकर दुख जाहिर किया है। अमर ने परिजनों से मुलाकात कर कहा कि प्रशासन मामले को गंभीरता के ले। पूरा शहर विराट के अपहरण को लेकर दुखी और चिंतित है। पांच दिन बीत गए हैं। ताज्जुब की बात है कि पुलिस को अभी तक सफलता नहीं मिली है।
                             पूर्व निकाय मंत्री अमर अग्रवाल विराट सराफ के घर पहुंचकर परिजनों से मुलाकात की। उन्होेने दुख जाहिर करते हुए कहा कि पुलिस प्रशासन ने अपहरणकर्ताओं का जल्द से जल्द पता लगाए। मासूम विराट को सकुलशल घर पहुंचाए। अमर ने कहा कि हम प्रशासन पर दबाव डालेंगे कि मामले को गंभीरता से ले। कानून व्यवस्था का ईमानदारी के साथ पालन करें।
               घटना पर चिंता जाहिर करते हुए अमर ने कहा कि विराट सराफ का अपहण हुए 5 दिन बीत गये है। पुलिस प्रशासन अभी तक कुछ भी पता नहीं लगा पायी है कि विराट किस स्थिति में है। अपहरण कर्ताओं का पता भी नहीं लग सका है। ऐसे अनेक सवाल है जिनका उत्तर परिजनों के साथ शहरवासियों को मिलना चाहिए। अमर अग्रवाल ने कहा कि प्रशासन मामले को गंभीरता से लेते हुये बालक के शीघ्र पता लगाने पर जोर दे। हम प्रशासन से मिलकर विराट की सकुशल वापसी की मांग करेंगे। यथोचित दबाव भी बनाया जाएगा।
                अग्रवाल ने बालक के परिजनों को ढांढस बंधाते हुये कहा कि हम भगवान से प्रार्थना करते है कि आपका बच्चा सकुशल घर पहुॅचे। इस दौरान अमर अग्रवाल के साथ महापौर किशोर राय, जिला महामंत्री रामदेव कुमावत, गोपी ठारवानी, बबलु पमनानी, दुर्गा सोनी, राजेश मिश्रा, राजेश पाण्डेय, आलेख वर्मा, लाला भाभा, रौशन सिंह, धनंजय गोस्वामी समेत अनेक लोग मौजूद थे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *