पंचायत प्रतिनिधियों के हस्ताक्षर से ही निकलेगी शिक्षकों की तनख्वाह

SevLok Sabha Election 2019, General Election 2019, Lok Sabha, Lok Sabha Seats, Lok Sabha Election 2019 Schedule Date, Electoral Bonds, Chunavi Bond, Electoral Bond Meaning, Pm Narendra Modi, Rahul Gandhi, Congress, Bjp,enth Pay Commission, Maharashtra, Government Employees, 7th Pay Commission,राजनांदगांवकलेक्टर जयप्रकाश मौर्य ने 25 अप्रैल को जिला कार्यालय के स्वान कक्ष से जिले के राजस्व अनुविभागीय अधिकारियों, जनपद पंचायत के मुख्य कार्यपालन अधिकारियों एवं संबंधित विभाग के अधिकारियों से वीडियो क्रान्फ्रेसिंग के माध्यम से इस आवश्यक दिशा-निर्देश दिए। कलेक्टर ने शालाओं में नियमित रूप से एवं शाला अवधि के दौरान शत-प्रतिशत शिक्षकों की उपस्थिति सुनिश्चित कराने हेतु दो तिहाई पंचायत प्रतिनिधियों के हस्ताक्षर के उपरांत ही शिक्षकों का वेतन निकालने हेतु निर्देश भी जारी किया है।सीजीवालडॉटकॉम के whatsapp ग्रुप से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करे

इसके अलावा कलेक्टर मौर्य ने लोक स्वास्थ्य यांत्रिकी विभाग डोंगरगांव के अनुविभागीय अधिकारी श्री गांगुली के अपने कार्य के प्रति लापरवाही बरते जाने एवं मुख्यालय में निवास नहीं करने पर गहरी नाराजगी जताई। उन्होंने श्री गांगुली द्वारा उन्हें पूर्व सूचना के उपरांत भी कलेक्टर के वीडियो कान्फ्रेंस में उपस्थित नहीं होने पर उसका एक दिन का वेतन काटने के निर्देश दिए। इसके अलावा श्री गांगुली द्वारा प्रतिदिन राजस्व अनुविभागीय कार्यालय में सुबह और शाम उपस्थित होकर उपस्थिति पंजी में हस्ताक्षर करने के उपरांत ही उसका वेतन निकालने के निर्देश दिए। बैठक में श्री मौर्य ने जिले में विभिन्न योजनाओं की प्रगति की भी समीक्षा की।

कलेक्टर श्री मौर्य ने अधिकारियों को सख्त निर्देश देते हुए कहा कि जिले के किसी भी स्थान के लोगों को पानी की गंभीर समस्या से जुझना न पड़े। इसके लिए उन्होंने समय रहते जरूरी उपाय करने के निर्देश अधिकारियों को दिए हैं।

loading...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

loading...