Bilaspur-अपहरण कर्ताओं से आजाद हुआ विराट….पुलिस कार्रवाई से घर लौटी सराफ परिवार की खुशी…दो आरोपी गिरफ्तार


बिलासपुर—लगातार सघन जांच और कार्रवाई के बाद पुलिस ने करीब 6 दिन बाद अगवा हुए विराट सराफ को सुरक्षित बचा लिया है। पुलिस ने दिन रात कार्रवाई कर विराट के अपहरणकर्ताओं को जरहाभाठा में छिपे बदमाशों को ट्रैप किया। इसके बाद कार्रवाई कर विराट को अपने कस्टडी में लेकर पुलिस सुरक्षा के बीच उसके घर तक पहुंचा दिया। इधर पकड़े गए तथाकथित बताए जा रहे दोनों आरोपियों से पुलिस पूछताछ कर रही है।सीजीवालडॉटकॉम के whatsapp ग्रुप से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करे

बताते चलें की बीते शनिवार को भाजपा कार्यालय के सामने वाली गली से बिना नम्बर की बैगन आर में सवार में सवार अज्ञात बदमाशों ने विराट सराफ को अगवा किया था। उस समय भाजपा कार्यालय के सामने भीड़ भी थी। भीड़ का फायदा उठाते हुए अज्ञात अपहरिणकर्ताओं ने गली में खेल रहे विराट के पास पहुंचे और नाम पूछा। विराट नाम बताते ही बदमाशों ने उसे वैगनआर में मुंह दबाकर बैठाय़ा। इसके बाद आरोपी पुराने बस स्टैण्ड की तरफ फरार हो गये। इस दौरान गाड़ी का एक्सीडेन्ट होते हुए भी बचा। आधे घण्टे बाद पुलिस विराट के घर पहुंची। और रिपोर्ट दर्ज कर जांच पड़ताल शुरू की।

मामले में डीजीपी डीएम अवस्थी ने टीम तैयार किया। टीम ने पिछले 6 दिनों से दिन रात एक कर विराट की पतासाजी शुरू की। सिरगिट्टी समेत शहर के अन्य स्थानों को खंगाला गया। बीती रात पुलिस टीम ने जरहाभाठा स्थित मिनी बस्ती क्षेत्र के फुटहा कालेज से लगे एक कालोनी में धावा बोला। जहां दो आरोपी मासूम विराट को लेकर छिपे हुए थे। पुलिस दबाव के बीच बच्चों को तथाकथित बिहारी गुट के बदमाशों ने विराट को छोड़ दिया।

पुलिस ने तत्काल विराट को अपनी सुरक्षा में लेकर पुलिस जवानों के साथ उसके घर रवाना किया। इसके बाद बदमाशों के खिलाफ कार्रवाई करते हुए दो लोगों को पकड़ा गया। दोनों आरोपी फिलहाल पुलिस हिरासत में है। दोनों से सघन पूछताछ हो रही है।

अभी कार्रवाई चल रही बताने की स्थिति नहींं

मामले में एडिश्नल एसपी ओम प्रकाश शर्मा ने बताया कि अभी हम बताने की स्थिति में नहीं है। क्योंकि आरोपियों के खिलाफ पूछताछ और जांच पड़ताल की कार्रवाई चल रही है। फिलहाल बच्चे को सकुशल घर पहुंचा दिया गया है। पकड़े गए दोनों आरोपी बिहारी गुट से हैं। कार्रवाई खत्म होने के बाद मीडिया के सामने सारी बातों को रखा जाएगा।

loading...

Comments

  1. By Dr Mukul Ranjan Goyal

    Reply

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

loading...