नक्सलियों ने सड़क निर्माण में लगे 10 वाहनों को किया आग के हवाले

Shri Mi
1 Min Read

[wds id=”13″]

             
Join Whatsapp Groupयहाँ क्लिक करे

रायपुर।शुक्रवार को कोयलीबेड़ा क्षेत्र के ग्राम कडमे पहुंचे 25 वर्दीधारी नक्सलियों ने सड़क निर्माण कार्य में लगे 10 वाहनों को आग के हवाले कर दिया।घटना स्थल में नक्सलियो ने जमकर उत्पात मचाया। निर्माण कार्य में लगे जेसीबी को आग के हवाले कर दिया।जेसीबी के अलावा ट्रक और ट्रैक्टर को आग लगा दी। जिससे वाहन जलकर खाक हो गए।साथ ही घटना के बाद लगाकर निर्माण करने की धमकी दी है।

शुक्रवार को कोयलीबेड़ा के ग्राम कडमे में दिनदहाड़े नक्सलियों ने उत्पात मचाया और सड़क निर्माण कार्य में लगे सा ट्रैक्टर एक जेसीबी एक पानी टैंकर और एक ट्रक में आग लगा दी।मिली जानकारी के अनुसार लगभग 25 नक्सली सड़क निर्माण स्थल पर पहुंचे थे। जिन्होंने निर्माण कार्य बंद करने की धमकी देते हुए वाहनों को आग के हवाले कर दिया।

इस दौरान लगभग 1 घंटे तक नक्सलियों ने जमकर उत्पात मचाया है।नक्सलियों द्वारा वाहन को आग के हवाले किए जाने के बाद उन्होंने घटनास्थल पर ही बैनर पोस्टर लगाकर सड़क निर्माण बंद करने की चेतावनी दी है।इस आगजनी की घटना के बाद पुलिस की सर्चिंग इलाके में बढ़ा दी गई है।और लेकिन घटना को अंजाम देने के बाद नक्सली भाग खड़े हुए।

By Shri Mi
Follow:
पत्रकारिता में 8 वर्षों से सक्रिय, इलेक्ट्रानिक से लेकर डिजिटल मीडिया तक का अनुभव, सीखने की लालसा के साथ राजनैतिक खबरों पर पैनी नजर
close