मालगा़ड़ी की चपेट में आया ग्रामीण…पीठ दर्द से था परेशान…NTPC ने दिया मुआवजा..ग्रामीणों ने कहा बनाएं क्रासिंग

Indain Railway, Special Trains, Festival Month, Passengers, Indian Railways Irctcspecial, Trains,बिलासपुर—मस्तूरी विकसखंड क्षेत्र के खम्हरिया स्थित कुकदा-उडांगी के आमापारा रेल्वे क्रासिंग के पास ट्रेन की चपेट में आने से एक व्यक्ति की मौत हो गयी। मृतक विजय कुमार डहरिया पिता फतेराम डहरिया परसाही डबरीपारा थाना सरकंडा का रहने वाला है। 29 अप्रैल को इलाज कराने सीपत गया था। आज दामाद घर आमानारा उड़ांगी में था। दामाद के घर से किसी को लेकर निकला था। इसी दौरान एनटीपीसी के ट्रैक पर आ रही खाली मालगाड़ी ने विजय को चपेट में ले लिया। विजय की घटना स्थल पर ही मौत हो गयी।

                                  परसाही डबरीपारा सरकंडा थाना क्षेत्र निवासी विजय कुमार डहरिया पिता फतेराम डहरिया की खाली मालगा़ड़ी की चपेट में आने मौत हो गयी है। विजय डहरिया एक दिन पहले यानि 29 अप्रैल को इलाज कराने सीपत गया था। घर को बताया था कि लौटते समय दामाद घर आमानारा भी जाउंगा। आज दामाद के घर पहुंचने के बाद विजय किसी काम से बाहर निकला। सुबह करीब दस बचे एनटीपीसी की रेलवे लाइन पर आ रही खाली मालगाड़ी के चपेट में आ गया। बताते चलें कि इसके पहले भी मालगाड़ी की चपेट में आने से 17 फरवरी को एक व्यक्ति की मौत हो चुकी है।

                      मृतक का बेटा ने बताया कि विजय कुमार पीठ दर्द से परेशान रहता था। 29 अप्रैल को इलाज कराने सीपत गया था। सीपत मे रात्रि रूकने के बाद वह आज सुबह आमानारा उडांगी बेटी दमाद के यहां गया था। घर से सुबह नहाने निकला था। लाइन पार करते समय हादसा हुआ है।

                        पुलिस सूत्रों की माने तो विजय कुमार ने आत्महत्या किया है। रेल लाइन में गर्दन रख कर लेट गया था। बहरहाल हादसे की जानकारी मिलते ही सीपत पुलिस ने घटना स्थल पहुंच कर पंचनामा के बाद शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा दिया है। इस दौरान घटनास्थल पर ग्रामीणों ने आक्रोश जाहिर करते हुए एक बार फिर फाटक की मांग की। बताते चलें कि इसके पहले भी ग्रामीणों ने एनटीपीसी प्रबंधन से मौके पर क्रासिंग और पक्की सड़क की मांग कर चुके हैं।

                               हादसे के बाद एनटीपीसी के अधिकारी चौहान ने बताया कि मौके पर पहुंच कर पीड़ित परिजनों को 25000 रूपये दिए हैं। पीड़ित के दामाद और बेटी ने बताया कि विजय घर से नहाने के लिए निकला था।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *