सनी देओल पर अशोक पंडित का बयान, कहा- ढाई किलो का हाथ कांग्रेस का हाथ तोड़ने…


नई दिल्ली-
बॉलीवुड के ‘जिद्दी’ अभिनेता सनी देओल बीजेपी की तरफ से पंजाब के गुरदासपुर से चुनाव लड़ रहे हैं. लोगों में पहुंच बनाने के लिए सनी जोर-शोर से रोड शो भी कर रहे हैं. कुछ दिन पहले उन्होंने बाड़मेर में बीजेपी प्रत्याशी के लिए रोड शो भी किया था. जिस पर एक ट्विटर यूजर ने ट्वीट किया था. अब इस ट्वीट पर बॉलीवुड प्रोड्यूसर अशोक पंडित का रिट्वीट करते हुए मजेदार कमेंट किया है. जो कि वायरल हो रहा है.

 अशोक पंडित ने सनी देओल को लेकर ट्वीट में कहा- इस चुनावी माहौल में नरेंद्र मोदी की शह और मातः बॉलीवुड की 600 हस्तियां बनाम एक सनी देओल जिसका एक ढाई किलो का हाथ कांग्रेस का हाथ तोड़ने के लिए काफी है.’अशोक पंडित ने सनी की तारिफ करते हुए बॉलीवुड के 600 हस्तियों पर भी निशाना साधा है. जिन्होंने लोगों से अपील की थी कि वह बीजेपी को वोट न दें.

बता दें कि सनी देओल पंजाब के गुरदासपुर सीट से चुनाव लड़ रहे हैं. पंजाब के सीमावर्ती इलाके गुरदासपुर से 4 बार सांसद रहे दिवंगत विनोद खन्ना के निधन के बाद बीजेपी ने सन्नी देओल को पंजाब के सूबा कांग्रेस अध्यक्ष सुनील जाखड़ के खिलाफ अपना उम्मीदवार घोषित किया है.

अगर वर्कफ्रंट के बारे में बात करें तो सनी देओल ने बॉलीवुड को ‘बॉर्डर’, ‘बेताब’, ‘गदर-एक प्रेमकथा’, ‘घायल’ जैसी कई ब्लॉकबस्टर फिल्में दी हैं. जल्द ही वह फिल्म ‘ब्लैंक’ में नजर आएंगे.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *