गढ़चिरौली नक्सल हमला-CM भूपेश बघेल ने की निंदा…कहा-“नक्सल हमलों को राजनीतिक चश्मे की जगह चुनौती की तरह ही देखना होगा”

गढ़चिरौली-महाराष्ट्र के गढ़चिरौली में नक्सलियों ने बड़ा आईईडी ब्लास्ट किया है, जिसमें 15 जवान शहीद हो गए हैं। जबकि एक ड्राइवर की भी जान चली गई। नक्सलियों ने C60 कमांडो की गश्ती टीम पर घात लगाकर हमला किया। महाराष्ट्र में पिछले 2 सालों में नक्सलियों द्वारा किया गया यह सबसे बड़ा हमला है। गढ़चिरौली नक्सली हमले पर पीएम मोदी ने कहा कि हम महाराष्ट्र के गढ़चिरौली में हमारे सुरक्षाकर्मियों पर किए गए हमले की कड़ी निंदा करते हैं। सभी बहादुर कर्मियों को सलाम। उनकी कुर्बानियों को कभी नहीं भुलाया जा सकेगा। मेरे विचार और एकजुटता शोक संतप्त परिवारों के साथ हैं। ऐसी हिंसा के अपराधियों को बख्शा नहीं जाएगा।सीजीवालडॉटकॉम के Whatsapp ग्रुप से जुड़ने के लिए यहाँ क्लिक करे

मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने ट्वीट कर लिखा है कि “गढ़चिरौली में हुआ नक्सल हमला दुखद और निंदनीय है। घटना में शहीद हुए जवानों को विनम्र श्रद्धांजलि। महाराष्ट्र की यह घटना बताती है कि नक्सल हमलों को राजनीतिक चश्मे से देखने की जगह चुनौती की तरह ही देखना होगा”


छत्तीसगढ़ के पूर्व सीएम और बीजेपी के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष डॉ रमन सिंह ने कहा कि-महाराष्ट्र के में हुए भयावह नक्सल हमले से हृदय को गहरा दुःख पहुंचा है। नक्सालियों के इस कायराना हमले में शहीद हुए हमारे वीर जवानों को अश्रुपूरित श्रद्धांजलि। मैं ईश्वर से घायल जवानों को शीघ्र स्वास्थ लाभ एवं शोकाकुल परिजनों को धैर्य प्रदान करने की प्रार्थना करता हूँ।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *