रायबरेली में प्रियंका की सभा में बिलासपुर विधायक शैलेश पाण्डेय ने दिखाए तीखे तेवरों,बीजेपी पर साधा निशाना

रायबरेली।लोकसभा चुनाव (LokSabha Elections 2019) के कुल सात चरणों में चार चरण के मतदान हो चुके हैं । अब केवल तीन चरण बाकी हैं । ऐसे में सभी दलों के नेता बाकी बचे चरणों के लिए पूरा जोर लगा रहे हैं । इसी कड़ी में कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी (Priyanka Gandhi) ने रायबरेली का चुनावी दौरा में हैं । बिलासपुर विधायक शैलेश पांडेय अपनी टीम के साथ आज प्रियंका गांधी की सभा में कांग्रेस को जीताने और राहुल गाँधी को पीएम बनाने प्रियंका गाँधी के साथ कांग्रेस के पक्ष में आवाज बुलंद करते दिखाई दिए |

प्रियंका गांधी ने आज रायबरेली के भोजपुर में जनसभा को संबोधित किया, यहां उन्होंने केंद्र की बीजेपी सरकार पर जमकर निशाना साधा. उन्होंने किसानों की समस्याओं का मुद्दा भी उठाया, साथ ही उन्होंने राहुल गांधी की नागरिकता पर उठे सवालों पर भी जवाब दिया।

इसके अलावा रायबरेली के दौरे के दौरान प्रियंका गांधी ने बीजेपी पर निशाना साधा। प्रियंका ने कहा कि विचारधारा के आधार पर कांग्रेस और बीजेपी में बहुत दूरी है। उन्होंने कहा कि बीजेपी को फायदा नहीं होगा। हम पूरी मजबूती के साथ लड़ रहे हैं। हमारे उम्मीदवार मजबूत हैं ।

चुनावी जनसभा के दौरान प्रियंका गांधी ने कहा, ‘यूपीए अध्यक्ष मेरी मां सोनिया गांधी आपकी उम्मीदवार हैं, 15 वर्ष से आपकी सांसद रही हैं। आपने उनके कार्यकाल में विकास और जीवन में आया परिवर्तन भी देखा है। इन सभी विकास कार्यों को बरकरार रखने की जरूरत है।’ उन्होंने मोदी सरकार को नोटबंदी पर भी घेरा। उन्होंने कहा, ‘नोटबंदी से देश के गरीब लोग परेशान हो गए। मनरेगा को सरकार ने दुर्बल किया। यहां मनरेगा की मजदूरी नहीं मिलती। रोजगार सेवकों का मानदेय नहीं बढ़ाया। कांग्रेस ने घोषणा की है कि गांव स्तर पर 10 लाख रोजगार उपलब्ध कराएंगे।

‘किसानों की आमदनी दोगुनी नहीं, आधी हो चुकी है : शैलेश पांडेय
इस दौरान बिलासपुर विधायक शैलेश पांडेय ने बीजेपी पर किसान, नौजवान और महिलाओं के साथ अन्याय करने का आरोप लगाते हुए कहा, ‘उत्तर प्रदेश में 12,000 किसानों ने आत्महत्या कर ली है । हर महीने किसान से बीमा के नाम पर पैसा लेकर 10 हजार करोड़ रुपयों का लाभ कुछ चुनिंदा लोगों को दिया जा रहा है ।

किसान का कर्ज माफ करने के लिए पैसा नहीं लेकिन कुछ पूंजीपति लोगों का लाखों करोड़ रुपये का कर्ज माफ कर दिया गया । केंद्र की नरेंद्र मोदी सरकार की असलियत देश के सामने आ चुकी है । देश में किसान की कमर टूट चुकी है । किसान बताते हैं कि आमदनी दोगुनी नहीं आधी हो चुकी है । इस दौरान सभा में छत्तीसगढ़ कांग्रेस के युवा विंग के प्रदेश सचिव आशीष अवस्थी, अभिनव बिट्टू बाजपाई समेत कई स्थानीय नेताओं को उपस्थिति रही।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *