फोनी तूफान का कहर : ओड़ीसा को मदद देगी छत्तीसगढ़ सरकार , CM भूपेश बघेल ने की नवीन पटनायक से बात

Shri Mi
1 Min Read

[wds id=”13″]

Join Our WhatsApp Group Join Now

bhupesh baghel,congress,amit jogi,mayawati,chhattisgarh,vidhansabha election,news,cgwallरायपुर।छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने शुक्रवार को उडीसा के मुख्यमंत्री नवीन पटनायक से दूरभाष पर चर्चा कर उड़ीसा में आये चक्रवाती तूफान फोनी के संबंध में चर्चा कीमुख्यमंत्री श्री बघेल ने श्री नवीन पटनायक से इस समुद्री तूफान से उड़ीसा राज्य में उत्पन्न कठिन परिस्थिति और विपदा में राहत देने हेतु हरसंभव मदद देने का आश्वासन दिया।

उन्होंने कहा कि ओडिशा मेें आए भीषण तूफ़ान से जिन परिवारों को जान माल का नुक़सान हुआ है, उनके प्रति छत्तीसगढ़ सरकार सहानुभूति रखती है। हमने सरकार की ओर से ओडिशा सरकार को सहायता का प्रस्ताव दिया है। हम संकट की इस घड़ी में उनके साथ हैं।

उन्होंने यह भी कहा कि ऐसे संकट की घड़ी में छत्तीसगढ़ राज्य की जनता उड़ीसा राज्य की जनता के साथ खड़ी है और हरसम्भव मदद करने के लिए तैयार है।

मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने ओडिशा के कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष निरंजन पटनायक से भी बातचीत की हालातों का लिया जायजा हर संभव सहायता की बात भी कही।

By Shri Mi
Follow:
पत्रकारिता में 8 वर्षों से सक्रिय, इलेक्ट्रानिक से लेकर डिजिटल मीडिया तक का अनुभव, सीखने की लालसा के साथ राजनैतिक खबरों पर पैनी नजर
close