शिकायत के बाद मौके पर पहुंचे महापौर…मेयर ने मांगी रिपोर्ट…कहा स्टीमेट, ड्राइंग और डिजाइनिंग की दें जानकारी

 बिलासपुर— महापौर किशोर राय ने कपिलनगर वासियों की शिकायत पर सोमवार को क्षेत्र का भ्रमण किया। महापौर ने गुणवत्ताहीन सड़क निर्माण कार्य का जायजा लिया। महापौर से क्षेत्रवासियों ने शिकायत की थी कि नाले के ऊपर बने सड़क पर बड़े वाहनों को पार्किंग के लिए प्रतिबंधित किया जाए। मौके पर पहुंचकर मेयर ने निगम अधिकारियों के साथ वार्डवासियों की शिकायतों को सुना। समस्या निराकरण का निर्देश भी दिया।

                         मेयर किशोर राय निगम अधिकारियों के साथ कपिलनगर क्षेत्र का भ्रमण किया। इस दौरान उन्होने निगम अधिकारियों और वार्डवासियों की उपस्थिति में सड़क की गुणवत्ता के संबंध में चर्चा की। मेयर ने सड़क के स्टीमेट, ड्राइंग और डिजाइन की जानकारी अधिकारियों से मांगा। उन्होने अधिकारियों से गुणवत्ता के अनुसार सड़क निर्माण को लेकर रिपोर्ट देने को कहा।
 मेयरन ने नाले के ऊपर बनी सड़क का मुख्य मार्ग तक निरीक्षण किया। बड़े वाहनों को प्रतिबंधित करने सड़क के मुख्य मार्ग के पास आवश्यक बेरियर लगाने के निर्देश दिए। निरीक्षण के दौरान मेयर राय ने वार्डवासियों से सफाई और पानी आपूर्ति की जानकारी भी मांगी। वार्ड में नियमित सफाई कराने के निर्देश दिए। मेयर ने कहा कि लोगों की मांग के आधार पर नाले के ऊपर स्लैब डालकर सड़क निर्माण कराया गया। इसी तरह सीसी सड़क का भी निर्माण कराया गया है।
                  गुणवत्ता के साथ काम करना पहली प्राथमिकता होगी। मेयर ने वार्डवासियों के मांग के आधार पर सभी तरह के कार्य होने की बात कही। इस मौके पर स्वास्थ्य शाखा के चेयरमेन श्याम साहू, वार्ड के नागरिक केके गुप्ता, प्रवीण तिवारी, नीरज दुबे, संजय श्रीवास्तव, डीके शर्मा समेत निगम अधिकारी और कर्मचारी उपस्थित थे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *