राजीव गांधी पर मोदी का निशाना,डॉ रमन का ट्वीट-हम देश के सामने सच क्यो नहीं कह सकते?


रायपुर।
प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी इन दिनों लगातार पूर्व प्रधानमंत्री राजीव गांधी पर हमलावर हैं. हाल ही में मोदी ने बोफोर्स घोटाले का जिक्र करते हुए कहा था कि पूर्व प्रधानमंत्री आए थे मिस्टर क्लीन के तौर पर लेकिन उनका अंत हुआ भ्रष्टाचारी नंबर 1 के तौर पर. मोदी के बयान पर कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी और उनकी बहन प्रियंका गांधी ने पलटवार किया था. अब छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने मोदी पर हमला करते हुए कहा है, “मोदी का दिमागी संतुलन बिगड़ चुका है.”

भूपेश ने कहा कि राजीव जी गुज़रे बरसों बीत गये आज उनके बारे में बोलना साबित करता है  कि उनका मानसिक संतुलन खराब हो गया है, उन्हें अपने दिमाग का इलाज कराना चाहिये, उनका खुद कहना है वो सिर्फ 3 से 4 घंटे ही सो पाते हैं और जो तीन से चार घंटे सो पाता हो, उसका दिमागी संतुलन खराब हो ही जाता है,

वहीं मंगलवार को काँग्रेस पर निशाना साधते हुए भाजपा के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष व छत्तीसगढ़ के पूर्व सीएम डॉ रमन सिंह ने बैक टू बैक दो ट्वीट किए।डॉ रमन ने कहा कि “हाथ कंगन को आरसी क्या” देश ने राजीव गांधी जी के शासनकाल का वह समय भी देखा है जब दिल्ली से चलने वाला 1 रुपया गाँव पहुंचते तक 15 पैसों में बदल जाता था। अगर इसे उपलब्धि मानती है तो यह उनका नज़रिया है। लेकिन की दृष्टि में यह भ्रष्टाचार कभी स्वीकार नहीं है।

डॉ रमन सिंह ने आगे कहा कि पिछले दिनों जब प्रधानमंत्री श्री जी ने राजीव गांधी के भ्रष्टाचार पर कहा, तो सारा विपक्ष तिलमिला उठा। जब प्रमुख मोदी जी के विरुद्ध झूठ बोल माफी मांग सकते हैं तो हम देश के सामने सच क्यों नहीं कह सकते कि राजीव गांधी ने बोफोर्स भ्रष्टाचार किया था।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *