श्रमदान में शामिल होंगे शिक्षक,खुड़िया बांध में होगा श्रमदान

Shri Mi
2 Min Read

[wds id=”13″]
मुंगेली । मुंगेली जिले के खुड़िया बांध में जिला कलेक्टर के निर्देश पर 18 मई को श्रमदान किया जा रहा है । जिसमें सभी स्कूलों के शिक्षक और अन्य स्टाफ को शामिल होने कहा गया है.इस संबंध में जिला शिक्षा अधिकारी मुंगेली में लोरमी विकासखंड के शिक्षा अधिकारी और सभी शासकीय, अशासकीय, हाई स्कूल और हायर सेकेंडरी स्कूल के प्राचार्य को एक पत्र भेजा है।सीजीवालडॉटकॉम के Whatsapp ग्रुप से जुड़ने के लिए यहाँ क्लिक करे

Join Our WhatsApp Group Join Now

जिसमें कहा गया है कि जिला कलेक्टर ने समय सीमा बैठक में खुड़िया बांध में श्रमदान करने के निर्देश दिए हैं यह श्रमदान 18 मई को खुड़िया बांध में किया जाएगा । इस संबंध में सूचित किया गया है कि संस्था के प्रमुख अपने स्टाफ सहित इस पुनीत कार्य के लिए निर्धारित स्थल खुड़िया बांध में 18 मई को सुबह 7:00 बजे अपनी उपस्थिति देंगे।

यह भी पढे-दंतेवाड़ा-सुरक्षाबलो से मुठभेड़ मे महिला दो समेत नक्सली ढेर,हथियार भी बरामद

आदेश में यह भी कहा गया है कि श्रमदान में शामिल होने वाले स्टाफ की सूची निर्धारित प्रपत्र में 3 दिन के भीतर जिला शिक्षा अधिकारी को भेज दी जाए।

जिसमें अधिकारी कर्मचारी के नाम पद मोबाइल नंबर की जानकारी मांगी गई  है.यह जानकारी समय सीमा में भेजने कहा गया है । जिससे श्रमदान के लिए स्थल निर्धारित किया जा सके।

By Shri Mi
Follow:
पत्रकारिता में 8 वर्षों से सक्रिय, इलेक्ट्रानिक से लेकर डिजिटल मीडिया तक का अनुभव, सीखने की लालसा के साथ राजनैतिक खबरों पर पैनी नजर
close