अमित ने कहा..राजीव गांधी का योगदान अद्वितीय…बीजेपी ने गिराया स्तर…बडे पद वालों से बड़े दिल की उम्मीद

BHASKAR MISHRA
2 Min Read
Chhattisgarh,चुनावी शोर,दुष्कर्म पीड़िता,किन्नरों,आवाज,अमित जोगी ,CM ,चिट्ठी,जांच की मांग,amit jogi,wrote,letter,chief,election,officer,cg,chhattisgarhबिलासपुर— अमित जोगी ने अपने ट्विटर पर बड़े पदों पर बैठे लोगोंं को संयमित बयानवाजी की नसीहत दी है। उन्होेने कहा कि बड़े पदों पर आसीन लोगों को बड़ा दिल रखना चाहिए। उन्होने लेटिन कहावत को कोट करते हुए कहा कि राजीव गांधी के अद्वितीय योगदान को देश कभी नहीं भूलेगा।
                  जनता कांंग्रेस नेता अमित जोगी ने भारत रत्न राजीव गांधी पर प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के बयान की निदा की है। अमित जोगी ने अपने ट्विटर हैंडल पर लिखा है कि देश की जनता बड़े पद पर आसीन लोगों से बड़ा दिल रखने की अपेक्षा करती है। भारत मे लगातार गिरते राजनीतिक संवाद को और नीचे घसीटने के लिए प्रधानमंत्री को जिम्मेदार ठहराया है। उन्होेने कहा कि इस प्रकार की बयान बाजी करने वालों को शर्म आनी चाहिए।
                      अमित जोगी ने कहा कि राहुल गांधी और उनके परिवार पर राजनैतिक दायरे में जितना हमला करना हो करें। लेकिन चुनाव के अंतिम पड़ाव में मौलिक शिष्टाचार तो बनाए रखिए। जोगी ने लैटिन कहावत का जिक्र करते हुए कहा कि जो मर चुके हैं,उनके बारे में ऐसा कुछ मत बोलो जो अच्छा न हो। आगे लिखा है कि यह शिष्टाचार आज भी हमारे देश में लागू है। देश के लिए शहीद हुए राजीव गांधी पर मढ़े गए एक भी आरोप 35 साल बीत जाने के बाद भी आज तक प्रमाणित नहीं हुआ है।
               अमित जोगी ने कहा कि भारत को 21 वी सदी में लाने में राजीव गांधी का अहम योगदान है। उनके योगदान को कभी भुलाया नहीं जा सकता है। राजनीतिक प्रतिस्पर्धा अपनी जगह है। इन बातों को हम कभी नहीं भूल सकते हैं।
TAGGED: , , ,
close