IPL-फाइनल में मुम्बई इंडियंस से भिड़ेगी चेन्नई सुपर किंग्स,दिल्ली का सफर खत्म

Ipl, Ipl 12, Ipl 2019, Indian Premier League, Chennai Superkings, Ms Dhoni, Mumbai Indians,,Ms Dhoni, Chennai Super Kings, Ipl 2018, Ipl, Cricket,नईदिल्ली।चेन्नई सुपर किंग्स एक बार फिर इंडियन प्रीमियर लीग के फाइनल में पहुंच चुकी है।शुक्रवार को हुए मुकाबले में चेन्नई ने 6 विकेट से जीत दर्ज की।बता दें कि पहले बल्लेबाजी करते हुए दिल्ली कैपिटल्स ने 147 रन 9 विकेट खोकर बनाए थे।और चेन्नई सुपर किंग्स को 148 रनों का लक्ष्य दिया था। दिल्ली की बल्लेबाजी की बात करें तो पृथ्वी शॉ ने 5 रन,शिखर धवन ने 18 रन,मुनरो ने 27 रन,श्रेयस अय्यर ने 13 रन,ऋषभ पंत ने 38 रन,अक्षर ने 3 रन, पॉल ने 3 रन,मिश्रा ने 6 रन,बोल्ट ने 6 रन और इशांत शर्मा ने 10 रन बनाए थे।सीजीवालडॉटकॉम के व्हाट्सएप्प ग्रुप से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करे

चेन्नई की गेंदबाजी की बात करें तो चेन्नई की तरफ से यजुवेंद्र चहल ने 4 ओवरों में 28 रन देकर दो विकेट लिए एसएन ठाकुर ने एक ओवर किये, हरभजन सिंह ने 4 ओवरों में 31 रन देकर दो विकेट लिए,रविंद्र जडेजा ने 3 ओवर डाले जिसमे उन्होंने 23 रन देकर दो विकेट लिए। वहीं इमरान ताहिर ने 4 ओवर किये। जिसमें उन्होंने 28 रन दिए और 1 विकेट हासिल किया।ब्रावो ने भी 2 विकेट प्राप्त किया।

चेन्नई की तरफ से बल्लेबाजी करने डुप्लेसी और वाटसन जिन्होंने 50 रनों की पारी खेली।वहीं सुरेश रैना 11 रन, ,रायडू ने 20,धोनी ने 9 रन बनाएं। दिल्ली की तरफ से हुई गेंदबाजी में बोल्ट ने एक विकेट,ईशान शर्मा ने 1 विकेट,अक्षर पटेल ने 1 विकेट, मिश्रा ने 1 विकेट प्राप्त किए।

इस मैच को जीतने के बाद चेन्नई सुपर किंग्स आईपीएल के फाइनल में पहुंच गया है जहां 12 मई को उसका मुकाबला मुंबई से होगा.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *