Loksabha Election 2019-पीली साड़ी वाली के बाद अब ब्लू ड्रेस वाली पोलिंग ऑफिसर की तस्‍वीर वायरल,जानें कौन हैं ये

भोपाल।लोकसभा चुनाव 2019 मे इस बार दो तस्वीरे खूब वायरल हो रही है।लोकसभा चुनावो मे एक  पीली साड़ी वाली एक महिला पोलिंग अधिकारी की तस्वीर सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हुई।इस वायरल फोटो ने पोलिंग अधिकारी को रातों-रात एक आम सरकारी कर्मचारी से सोशल मीडिया सेंसेशन बना दिया। बताया जा रहा है कि इस महिला का नाम है रीना द्विवेदी। यह लखनऊ में पीडब्ल्यूडी विभाग में काम करती हैं। रीना ने बताया कि सोशल मीडिया पर उनकी तस्वीरें वायरल होना उनके और उनके परिवार के लिए एकदम नया और अलग है। वह और उनके परिवार वाले इससे बहुत खुश हैं। ऑफिस के सहयोगी, रिश्तेदार, आस-पड़ोस के लोग सभी फोन कर बता रहे थे कि उन्होंने मेरी वायरल फोटो देखी है।सीजीवालडॉटकॉम के व्हाट्सएप्प ग्रुप से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करे

नीली ड्रेस में जिस महिला की फोटो वायरल हो रही है वह भोपाल लोकसभा सीट पर पोल‍िंग बूथ अफसर हैं ज‍िनकी ड्यूटी गोव‍िंदपुरा व‍िधानसभा के क‍िसी पोल‍िंग बूथ पर लगी है.लेडी के हाथ में जो बॉक्स है, उस पर 154 ल‍िखा है जो गोव‍िंदपुरा व‍िधानसभा का नंबर है. वहीं, लोकल मीड‍िया के अखबारों में भी इस फोटो को छापा गया है. बता दें क‍ि इससे पहले सोशल मीडिया पर एक महिला पोलिंग ऑफिसर की फोटो वायरल हो रही है.
सोशल मीड‍िया पर ये फोटो भी वायरल होने लगी है. ट्व‍िटर पर ल‍िखा जा रहा है, “आज भोपाल के जिस बूथ पर ये पीठासीन अधिकारी होंगी, आज वहां 100% पोलिंग पक्की, अरे अब वोट करने निकलो भोपाल वालों.

Comments

  1. By Umashankar suryawanshi

    Reply

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *