मेरिट सूची में आये मेधावियों का कलेक्टर अलंग ने किया सम्मान-

Shri Mi
2 Min Read

बिलासपुर।कलेक्टर डॉ संजय अलंग ने कलेक्टोरेट स्थित अपने कार्यालय में मेधावी छात्र-छात्राओं का सम्मान किया। उन्होंने कहा कि कड़ी मेहनत से ही उज्जवल भविष्य की नींव तैयार होती है और मेहनत का कोई विकल्प नहीं होता है। डॉ अलंग ने माध्यिमिक शिक्षा मंडल द्वारा जारी किये गये 10वीं और 12वीं के नतीजों में जिले से मेरिट सूची में आये बच्चों को पुष्प गुच्छ देकर उन्हें बधाई दी।सीजीवालडॉटकॉम के व्हाट्सएप्प ग्रुप से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करे

Join Our WhatsApp Group Join Now

उन्होंने मेरिट में आये सभी मेधावी बच्चों को प्रेरक किताबों का सेट प्रदान किया एवं मुंह मीठा कराया । उन्होंने कक्षा 10वीं में राज्य मेरिट सूची में आठवें स्थान पर रहीं कुमारी मानवी कौशिक, कक्षा 12वीं में तीसरे स्थान पर कुमारी विनीता पटेल एवं चौथे स्थान पर रहीं कुमारी क्षमा देवी राजपूत को शुभकामनाएं देकर उज्जवल भविष्य की कामना की।

 कलेक्टर ने शासकीय दृष्टि एवं श्रवण बाधितार्थ विद्यालय तिफरा के छात्र-छात्राओं को भी विद्यालय की मेरिट लिस्ट में आने पर सम्मानित किया।

उन्होंने कक्षा 12वीं से दृष्टि बाधित छात्र रमेश ध्रुव 70 प्रतिशत , श्रवण बाधित कुमारी निशा लोधी 66 प्रतिशत, तथा कक्षा 10वीं में दृष्टि बाधित अनिल कुमार सूर्यवंशी 78 प्रतिशत, ललित कुमार पुरोहित 75 प्रतिशत अंक प्राप्त करने पर हौसलाफजायी की।

कलेक्टर ने मेधावी छात्र-छात्राओं के माता-पिता और शिक्षकों को भी बधाई दी और कहा कि बच्चों की सफलता में उनका भी महत्वपूर्ण योगदान है। इस अवसर पर जिला पंचायत सीईओ रीतेश अग्रवाल, अपर कलेक्टर बी एस उइके, जिला शिक्षा अधिकारी आर एन हीराधर, संयुक्त संचालक समाज कल्याण एच खलको, आर के पाठक, बबीता कमलेश, सुनील मिश्रा, प्रशांत मोकाशे, संतोष देवांगन एवं अभिभावकगण उपस्थित रहे।

Share This Article
By Shri Mi
Follow:
पत्रकारिता में 8 वर्षों से सक्रिय, इलेक्ट्रानिक से लेकर डिजिटल मीडिया तक का अनुभव, सीखने की लालसा के साथ राजनैतिक खबरों पर पैनी नजर
close