धोनी की कप्तानी पर उठे सवाल, बोले- वे कई बार गलती करते हैं लेकिन आप कुछ नहीं कह सकते

Shri Mi

Delhi Capitals, Chennai Super Kings, Ms Dhoni, Drs, Ipl 2019, Ipl Qualifier 2, Indian Premier League, Cricket News,,Ipl, Ipl 12, Ipl 2019, Indian Premier League, Chennai Superkings, Ms Dhoni, Mumbai Indians,,Ms Dhoni, Chennai Super Kings, Ipl 2018, Ipl, Cricket,रायपुर।महेंद्र सिंह धोनी अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट इतिहास में सर्वश्रेष्ठ कप्तानों में से एक हैं. क्रिकेट के मैदान में धोनी द्वारा बनाई जाने वाली रणनीतियों के केवल उनके फैन ही नहीं बल्कि उनके विरोधी कप्तान और खिलाड़ी भी कायल. महेंद्र सिंह धोनी की इसी स्ट्रेटेजी ने भारत को दो विश्व कप और एक चैंपियंस ट्रॉफी समेत कई बड़े मुकाबले जीताए हैं. बावजूद इसके भारत के एक खिलाड़ी ने धोनी की कप्तानी पर सवाल दाग दिए हैं. जी हां, टीम इंडिया के स्पिन गेंदबाज और चाइनामैन के नाम से मशहूर कुलदीप यादव मे धोनी की कप्तानी पर सवाल खड़े किए हैं।

Join Our WhatsApp Group Join Now

स्पिन गेंदबाज कुलदीप यादव का कहना है कई ऐसे मौके आए हैं जब धोनी की रणनीति भी गलत साबित हुई है. कुलदीप ने सोमवार को मुंबई में आयोजित सीएट क्रिकेट रेटिंग अवॉर्ड्स के दौरान मजाक में कहा, “कई ऐसे पल होते हैं जब महेंद्र सिंह धोनी के फैसले गलत साबित होते हैं, लेकिन आप उनसे कुछ कह नहीं सकते.”

उन्होंने हालांकि, यह भी कहा कि धोनी मैच के दौरान ज्यादा बात करना पसंद नहीं करते और ओवर के बीच में तभी अपनी राय देते हैं जब उन्हें महसूस होता है कि यह जरूरी है. कुलदीप ने कहा, “वह ज्यादा बात नहीं करते. वह केवल ओवर के बीच में बोलते हैं और वो भी तब जब उन्हें लगता है कि इसकी जरूरत है.” धोनी की कप्तानी में भारत ने कई खिताब जीते हैं जिसमें से 2007 टी-20 विश्व कप और 2011 विश्व कप शामिल है.

By Shri Mi
Follow:
पत्रकारिता में 8 वर्षों से सक्रिय, इलेक्ट्रानिक से लेकर डिजिटल मीडिया तक का अनुभव, सीखने की लालसा के साथ राजनैतिक खबरों पर पैनी नजर
close