नगदी समेत सोना चांदी के जेवरात बरामद…पुलिस की कार्रवाई…सेन्ट्रल जेल गया आरोपी

बिलासपुर—सकरी पुलिस ने दिन दहाड़े घर में घुसकर सोने चांदी के साथ नगद पार करने वाले आरोपी को धर दबोचा है। एडिश्नल एसपी ओम प्रकाश शर्मा ने बताया कि  पकड़े गए आरोपी का नाम घनश्याम कैवर्त्य पिता परदेशी राम है। आरोपी को बंधवापारा सकरी का रहने वाला है। न्यायिक रिमांड पर आरोपी को जेल भेज दिया गया है।एडिश्नल एसपी ओपी शर्मा ने बताया कि द्वारिका प्रसाद  साहू पिता सेवकराम साहू सकरी थाना क्षेत्र के सृष्टि कालोनी में रहता है। अपनी पत्नी के साथ राज मिस्त्री का काम करता है। 14 मई को अपनी पत्नी विमला के साथ कालोनी में ही काम करने गया। पांच बजे घर लौटा था दरवाजा खुला हुआ पाया।सीजीवालडॉटकॉम के व्हाट्सएप्प ग्रुप से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करे

                      घर अन्दर घुसकर देखा तो आलमारी टूटी हुई थी। सोने चांदी के सामान अज्ञात चोर ने पार कर दिया है। आरोपी ने 15 सौ अधिक रूपए को भी पार कर दिया है। द्वारिका प्रसाद ने मामले की जानकारी सकरी थाना को दी।

                 पुलिस को जांच पड़ताल के दौरान जानकारी मिली कि एक व्यक्ति संदिग्ध अवस्था में घूम रहा था। संदिग्ध की पहचान कर पकड़ा गया। पूछताछ के दौरान आरोपी घनश्याम कैवर्त्य ने बताया कि वह बंधवापार का रहने वाला है। पूछताछ में उसने जुर्म स्वीकार किया। आरोपी के पास सोने चांदी के अलावा नगद पांच सौ रूपए जब्त किया गया। आरोपी को न्यायिक रिमांड जेल भेज दिया गया है ।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *