असली के सामने नहीं चली…झाड़ रहा था पुलिसिया रौब…केन्द्रीय जेल का बना मेहमान…फर्जी आईडी, वर्दी और मोटरसायकल बरामद

बिलासपुर—वर्दी पहनकर लोगों पर रौब दिखाने वाले एक युवक को पुलिस ने मंगला चौक से गिरफ्तार किया है। युवक का नाम गौतम कुमार घृतलहरे निवासी खैतताल सतनामी पारा थाना भाटापार बलौदाबाजार है। आरोपी को विभिन्न धाराओं के तहत कार्रवाई कर जेल दाखिल किया गया है।

                    मामले में आज एडिश्नल एसपी ओपी शर्मा ने बताया कि पेट्रोलिंग पार्टी को जानकारी मिली कि एक पुलिस वाला लोगों को मंगला चौक पर धौंस दिखा रहा है। आने जाने वाले को परेशान कर रहा है। खबर मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची। पुलिस को आता देख वर्दीधारी भागने लगा। मशक्कत के बाद उसे पक़ड़कर पकड़ा गया।

                 पूछताछ के दौरान वर्दीधारी ने बताया कि वह पुलिस में नही है। खैरताल सतनामी पारा थाना भाटापारा जिला बलौदा बाजार का रहने वाला है। उसका नाम गौतम कुमार घृतलहरे है। उसने अभी तक पुलिस की वर्दी पहनकर रायपुर, मुंगेली समेत राज्य के कई जिलों में ठगी चोरी लूटपाट की घटना को अंजाम दे चुका है। लोगों को डरा धमकाकर रूपए भी वसूले हैं।

                पूछताछ के दौरान गौतम ने बताया कि जिस मोटर सायकल को लेकर फर्राटे भर रहा है। उसे भी ठगी से हासिल किया है। गौतम के पास थैले से एक नग वर्दी, बेल्ट,बैच,नकली आईडी को जब्त किया गया है। गौतम ने बताया कि मोटर सायकल रायपुर के गुढियारी थाना क्षेत्र से पार किया है। दरअसल मोटर सायकल को बेचने के लिए ओएलएक्स में डाला गया था। ट्रायल के बहाने मोटरसायकल को लेकर फरार हो गया।

                   एडिश्नल एसपी ओपी शर्मा ने बताया कि आरोपी के खिलाफ गुढ़ियारी थाने में मोटरसायकल चोरी की शिकायत दर्ज है। पुलिस पूछताछ में गौतम  कुमार ने बताया कि उसने रायपुर मुंगेली जिले के विभिन्न थानों में चोरी की घटना को अंजाम दिया है। मुंगेली क्षेत्र से ही हीरो होन्डा डिलक्स की चोरी की है। मोटरसायकल का नम्बर सीजी 28 ई…0790 है।

                       ओपी शर्मा ने जानकारी दी कि अपराध की गंभीरता और पुलिस वर्दी का गलत उपयोग को देखते हुए आरोपी गौतम कुमार पर धारा 91,170, 420 का मामला दर्ज किया गया है। पूछताछ के बाद आरोपी को न्यायिक रिमाण्ड पर जेल भेज दिया गया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *