शिक्षाकर्मियों का संविलियन,1 जुलाई 2019 को 8 साल की सेवा पूरी करने वाले शिक्षाकर्मियों का होगा संविलियन,आदेश जारी,25 मई तक जमा करना होगा यह दस्तावेज

पेंड्रा।1 जुलाई 2019 को 8 साल की सेवा पूरी करने वाले शिक्षाकर्मियों का संविलियन किया जाएगा । इसकी प्रक्रिया शुरू हो गई है । इस संबंध में विभाग ने आदेश जारी किया है । जिसे लेकर विकासखंड शिक्षा अधिकारी गौरेला की ओर से एक निर्देश जारी किया गया है । जिसमें शिक्षा कर्मियों से 25 मई तक जरूरी दस्तावेज जमा करने कहा गया है।इस संबंध में मिली जानकारी के अनुसार छत्तीसगढ़ शासन के स्कूल शिक्षा विभाग ने 30 जून 2018 को शिक्षाकर्मियों के शिक्षा विभाग में संविलियन का आदेश जारी किया था ।

जिस का हवाला देते हुए गौरेला विकास खंड शिक्षा अधिकारी ने सभी स्कूल के शिक्षक पंचायत संवर्ग के नाम एक आदेश जारी किया है । जिसमें कहा गया है कि स्कूल शिक्षा विभाग के आदेश के तहत 1 जुलाई 2019 को 8 वर्ष की सेवा अवधि पूर्ण करने वाले शिक्षाकर्मियों का संविलियन प्रस्तावित है ‌ ।

इस संदर्भ में गौरेला विकासखंड में कार्यरत शिक्षक पंचायत संवर्ग से 25 मई तक जानकारी मंगाई गई है। शिक्षक पंचायत संवर्ग को एम्पलाई डाटाबेस फॉर्म (कर्मचारी कोड के साथ ) , नियुक्ति आदेश ( स्थान पर के उच्च पद के मामले में दोनों आदेश ), नियमितीकरण आदेश, पैन कार्ड , आधार कार्ड, प्रान नंबर , बैंक पासबुक की छाया प्रति और पिछले 5 वर्ष की गोपनीय चरित्रावली की मूल प्रति मंगाई गई है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *