Chhattisgarh-एग्जिट पोल को लेकर सीएम भूपेश बघेल ने कही ये बड़ी बात,बताया इतनी सीटों पर सिमट रही NDA

Shri Mi
1 Min Read

bhupesh baghel,congress,amit jogi,mayawati,chhattisgarh,vidhansabha election,news,cgwallरायपुर।मुख्यमंत्री भूपेश बघेल एग्जिट पोल पर सोमवार को अपनी प्रतिक्रिया दी है।CM ने दावा किया है कि NDA इस बार 200 सीट के भीतर सिमट जायेगी, जबकि केंद्र में यूपीए की सरकार बनेगी। मुख्यमंत्री ने कहा कि एग्जिट पोल कई बार गलत साबित हुए हैं।सीजीवालडॉटकॉम के व्हाट्सएप्प ग्रुप से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करे

Join Our WhatsApp Group Join Now

मुख्यमंत्री भूपेश ने कहा कि यूपीए को 300 सीटें मिल रही है. एनडीए 200 सीटों के अंदर ही सिमट जाएगी. मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने आगे कहा कि एग्जिट पोल के नतीजे बदलेंगे. केंद्र में यूपीए की सरकार बनेगी.

यूपीए को 300 से अधिक सीटें मिल रही है. इधर कांग्रेस पार्टी के संचार विभाग के अध्यक्ष व महामंत्री शैलेश नितिन त्रिवेदी का कहना है कि 2018 के छत्तीसगढ़ विधानसभा चुनाव की ही तरह लोकसभा चुनाव में भी एग्जिट पोल फेल होंगे।

भूपेश ने कहा कि छ त्तीसगढ़ में भी सर्वे की टीम ने कांग्रेस की सरकार बनते हुए नहीं बतायी थी, लेकिन सर्वे ऐसा हुआ कि तीन चौथाई से ज्यादा सीटें आ गयी। छत्तीसगढ़ की सीटों को लेकर मुख्यमंत्री ने अपना अनुमान फिलहाल नहीं बताया।

Share This Article
By Shri Mi
Follow:
पत्रकारिता में 8 वर्षों से सक्रिय, इलेक्ट्रानिक से लेकर डिजिटल मीडिया तक का अनुभव, सीखने की लालसा के साथ राजनैतिक खबरों पर पैनी नजर
close