प्याऊ खोलने वालों का सम्मान, व्यापारी महासंघ ने उनके पास पहुंचकर किया सम्मानित

Shri Mi
2 Min Read

तखतपुर(टेकचंद कारड़ा)।व्यापारी महासंघ द्वारा नगर में इस भीषण गर्मी में आम नागरिकों के लिए प्याऊ की व्यवस्था करने वाले नागरिकों को इस पुण्य कार्य के लिए सम्मानित किया गया।
नगर में भीषण पेयजल संकट बना हुआ है और राहगीरों के लिए किसी भी स्थान पर सार्वजनिक नलों में पानी नही होने के कारण नगर के नागरिकों के द्वारा पेयजल की व्यवस्था की गई है।इस पहल से और लोगों को भी प्रोत्साहन मिले इसके लिए नगर के व्यापारी महासंघ के पदाधिकारी ने उन नागरिकों के पास पहुंचकर सम्मान किया जिन्होंने सार्वजनिक स्थानों पर पानी पीलाने की व्यवस्था की है।

Join Our WhatsApp Group Join Now

जिसमें अपनी पिता स्व. उस्मान भाई की याद में शाहिद ऐबानी द्वारा तहसील मार्ग पर वाटर कुलर इसके अलावा स्व. रामकुमार की स्मृति में वाटर कुलर राम गोपाल अग्रवाल सदर बाजार में और स्टेट बैंक के पास स्व. मंगल सिंह खुराना की स्मृति गुजलीत खुराना पोस्ट आफिस रोड में राकेश ठाकुर महाराणा प्रताप चौक सुनील सुधीर गुप्ता पुराना बस स्टैण्ड में नगरपालिका सीएमओं द्वारा नलकूप में पम्प लगवाने के बाद टेकचंद कारडा द्वारा पुराना बस स्टैण्ड में जल सेवा पुनित कार्य करने पर व्यापारी महांसघ की ओर से अनिल ठाकुर दिलीप तोलानी किशन सचदेव जित्तु होतचंदानी ने सभी को इस पुनित कार्य में लगे नागरिकों को माला पहनाकर इन सामाजिक संगठनों का आभार व्यक्त किया।

By Shri Mi
Follow:
पत्रकारिता में 8 वर्षों से सक्रिय, इलेक्ट्रानिक से लेकर डिजिटल मीडिया तक का अनुभव, सीखने की लालसा के साथ राजनैतिक खबरों पर पैनी नजर
close