मामा के घर छुट्टियां मनाने गई इंजीनियरिंग छात्रा की हसदेव झोराघाट में डूबने से मौत

Shri Mi
2 Min Read

तखतपुर(टेकचंद कारड़ा)।मामा के घर छुट्टीयां मनाने गई गनियारी की इंजीनियरिंग की छात्रा परिजनों के साथ हसदेव नदी झोराघाट नहाने गई थी जहां अधिक गहरे पानी में चले जाने के कारण डूबकर मृत्यु हो गई।सूत्रों से प्राप्त जानकारी के अनुसार पूर्व ब्लाक कांग्रेस कमेटी अध्यक्ष अशोक पाण्डेय की भतिजी गनियारी में रहने वाली छात्रा आयुषी पाण्डेय पिता किशोर पाण्डेय उम्र 21 वर्ष कि इंजीनियरिंग की पढाई करने के बाद फोर्ड कार कम्पनी में नौकरी कर रही थी गर्मीयों की छुट्टी में अपने मामा मुन्ना मिश्रा के यहां छुरी गई हुई थी।

             
Join Whatsapp Groupयहाँ क्लिक करे

जहां आज सुबह सभी पिकनीक बनाने हसदेव नदी के झोराघाट गए थे सभी परिजन एक साथ हसदेव नदी में नहाने के लिए उतरे और अचानक हसदेव नदी का पानी बांगो बांध से छोडे जाने के कारण जल स्तर बढ गया और आयुषी गहरे पानी में फंस गई इसके पहले परिजन कुछ समझ पाते आयुषी गहरे पानी के बहाव में बहने लगी।

जहां चिल्लाने पर पास खडे गोताखोर पहुंचे और जब आयुषी को निकाला तब तक आयुषी की सांसें थम चुकि थी। कटघोरा पुलिस ने मर्ग कायम कर मामले में विवेचना प्रांरभ कर दी है। जहां पोस्टमार्डम कर शव का परिजनों को सौंप दिया परिजन जहां गनियारी में आज आयुषी का अंतिम संस्कार कर दिया गया।

By Shri Mi
Follow:
पत्रकारिता में 8 वर्षों से सक्रिय, इलेक्ट्रानिक से लेकर डिजिटल मीडिया तक का अनुभव, सीखने की लालसा के साथ राजनैतिक खबरों पर पैनी नजर
close