मनाया गया आतंकवाद विरोध दिवस…कलेक्टर,एसईसीएल और रेल मंडल कर्मचारियों की कसम..करेंगे हिंसा का विरोध

BHASKAR MISHRA
3 Min Read

बिलासपुर—आतंकवाद विरोधी दिवस पर कलेक्टोरेट परिसर में जिला प्रशासन ने आतंकवाद की निंंदा की ही है। कलेक्टर संजय अलंग ने सभी कर्मचारी और अधिकारियों को शपथ दिलाते हुए आतंकवाद का पुरजोर विरोध करने को कहा है।

             
Join Whatsapp Groupयहाँ क्लिक करे

                 जिला कार्यालय स्थित परिसर में आतंंकवाद विरोध दिवस पर कलेक्टर डाॅ.संजय अलंग ने सभी अधिकारियों और कर्मचारियों को आतंकवाद और हिंसा का खिलाफ शपथ दिलाई है। उपस्थित सभी अधिकारी और कर्मचारियों ने अपने शपथ में कहा कि हम भारतवासी अपने देश की अहिंसा एवं सहनशीलता की परम्परा में दृढ़ विश्वास रखते हैं। निष्ठापूर्वक शपथ लेते हैं कि हम सभी प्रकार के आतंकवाद और हिंसा का डटकर विरोध करेंगे। हम मानव जाति के सभी वर्गों के बीच शांति, सामाजित सद्भाव तथा सूझबूझ कायम करने और मानव जीवन मूल्यों को खतरा पहुंचाने वाली और विघटनकारी शक्तियों से लड़ने की भी शपथ लेते हैं।

सह-प्रबन्ध निदेशक ने पढ़ा शपथ पत्र

 एसईसीएल में आतंकवाद विरोध दिवस मनाया गया। मुख्यालय स्थित आगन्तुक कक्ष में अध्यक्ष सह प्रबंध निदेशक ए.पी. पण्डा, निदेशक (कार्मिक) डाॅ. आर.एस. झा, निदेशक तकनीकी (संचालन) आर.के. निगम, महाप्रबंधक (कार्मिक/प्रशासन) ए.के. सक्सेना, विभिन्न विभागाध्यक्षों, विभिन्न श्रमसंघों, अधिकारियों कर्मचारियों की उपस्थिति में आतंकवाद की जमकर भर्त्सना की गीय।

                      इस अवसर पर अध्यक्ष सह प्रबंध निदेशक ए.पी. पण्डा ने आतंकवाद के खिलाफ शपथ का पठन किया। शपथ को उपस्थित लोगों ने दोहराया। शपथ दुहराते हुए उपस्थित सभी लोगों ने कहा कि  हम भारतवासी अपने देश की अहिंसा एवं सहनशीलता की परम्परा में दृढ़ विश्वास रखते हैं। निष्ठापूर्वक शपथ लेते हैं कि हम सभी प्रकार के आतंकवाद और हिंसा का डटकर विरोध करेंगे। हम मानव जाति के सभी वर्गों के बीच शान्ति, सामाजिक सद्भाव तथा सूझबूझ कायम करने और मानव जीवन मूल्यों को खतरा पहुॅंचाने वाली और विघटनकारी शक्तियों से लड़ने की भी शपथ लेते हैं।

                       कार्यक्रम में उद्घोषण का दायित्व उप प्रबंधक जनसंपर्क मिलिन्द चहान्दे ने निभाया। शपथ के बाद लोगों ने एक दूसरे से मिलकर आतंकवाद को हर कदम पर पुरजोर विरोध करने को ठाना।

मण्डल प्रबंधक ने किया शपथ पत्र का वाचन

बिलासपुर मंड़ल मंड़ल रेल प्रबंधक प्रांगण में भी आतंकवाद विरोध दिवस पर शपथ कार्यक्रम का आयोजन किया गया। सादगी भरे समारोह में मंडल रेल प्रबंधक आर.राजगोपाल ने मंड़ल के सभी अधिकारियों और  कर्मचारियों को आतंकवाद और हिंसा का विरोध करने एवं सभी वर्गों के बीच शांति, सामाजिक सद्भाव कायम रखने एवं विघटनकारी शक्तियों से लड़ने की शपथ दिलाई गई।  शपथ-ग्रहण समारोह में अपर मंडल रेल प्रबंधक सौरभ बंदोपाध्याय सहित मंड़ल के सभीे विभागों के अधिकारी और कर्मचारी सम्मिलित हुए।

close