फिर बिगड़ गयी पुलिस की गाड़ी…घर घुसकर मारपीट करने वालों की शामत…सिविल लाइन पुलिस की बड़ी कार्रवाई

BHASKAR MISHRA
3 Min Read
बिलाससपुर—मंगलवार की रात को आईजी बंगले के ठीक पीछे सहगल गली में 10 से 15 युवकों ने मामूली विवाद पर घर के अन्दर  मारपीट की है। मामला सिविल लाइन थाने की है। थाना भी चंद कदम दूर था।पुलिस ने शिकायत के बाद 24 घंटे के सभी आरोपियों को धर दबोचा है। बताया जा रहा है कि विवाद कार को हटाने को लेकर था।मंगलवार की रात सिविल लाइन थाना के आईजी निवास के पीछे सहगल गली में कार पासिंग को लेकर दो पक्षों में विवाद हो गया। विवाद इतना बढ़ गया कि आरोपियों ने कार मालिक को घर के अन्दर घुसकर मारा। सिविल लाइन थाने से मिली जानकारी के अनुसार कुछ युवक सहगल गली में अपनी कार खड़ी कर रास्ता रोककर बातचीत कर रहे थे। इतने में सहगल गली निवासी नन्दकुमार अपनी पत्नी के साथ रास्ते से गुजर रहे थे। रास्ता बंद होने पर उन्होने लगातार हार्न बजाया। कार से उतर कर नाराजगी जाहिर की। जिससे खड़े सभी युवक नाराज हो गए।सीजीवालडॉटकॉम के व्हाट्सएप्प ग्रुप से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करे
               इसके बाद सड़क पर खड़े युवकों ने अपने साथियों को मौके पर बुला लिया। कुछ देर सभी युवकों ने घर में घुसकर नंद कुमार कश्यप और उनके भतीजे अमित कश्यप के साथ मारपीट की। आवारों युवकों ने कार में भी तोड़फोड़ की। इसके बाद युवक मौके से फरार हो गए। खबर लगते ही पुलिस मौके पर पहुंच गयी। सीसीटीवी फुटेज खंगालने के बाद घर अन्दर घुसकर मारपीट करने वाले  6 युवकों को धर दबोचा।
                पुलिस जानकारी के अनुसार पकड़े गए युवकों का नाम ओम नगर निवासी शोएब नियाजी,  नारियल कोठी निवासी बंटी सिंह और ओम नगर का रहने वाला सोहेल अहमद भी मारपीट की घटना में शामिल है। पुलिस ने मगरपारा में में रहने वाले राहुल रजक, नारियल कोठी के अजहर उर्फ अकरम खान और नारियल कोठी के अमन गुप्ता को भी गिरफ्तार किया है।
 अपराधियों का जुलूस
                पुलिस ने पकड़े गए सभी अपराधियों का खुली सड़क पर जुलूस निकाला। इसे रणनीति कहे या फिर अपराधियों की बदकिस्मती…कि एक बार फिर कोर्ट ले जाते समय गाड़ी नेहरू चौक पहुंचकर खराब हो गयी। पुलिस ने फिर सभी अपराधियों को चिलचिलाती धूप में कोर्ट तक पदयात्रा करवायी। बताते चलें कि पिछली बार भी बदमाश विक्रम सिंह को कोर्ट ले जाते समय नेहरू चौक पर ही पुलिस की गाड़ी खराब हो गयी थी। विक्रम सिंह कि हथकड़ी के साथ जमकर नुमाइश हुई। इस बार कमोबेश ऐसा ही हुआ। एसपी बंगले के सामने पुलिस की गाड़ी खराब हो गयी। गिरफ्तार सभी आरोपियों का कोर्ट तक जुलूस निकाला गया।
close