भाजपा के दिग्गज नेताओं का दावा…रिकार्ड तोड़ मतों से जीतेंगे चुनाव…मोदी फिर से बनेंगे देश के प्रधानमंत्री

बिलासपुर– मतगणना को लेकर भारतीय जनता पार्टी  कार्यकर्ता पूरी तरह कमर कसकर तैयार हैं।भाजपा के दिग्गज नेताओं ने दावा किया है कि बिलासपुर में भाजपा प्रत्याशी की रिकार्ड मतों से जीत होगी। एक बार फिर नरेन्द्र मोदी भारत के प्रधानमंत्री बनेंगे।
                           विधानसभा नेता प्रतिपक्ष धरमलाल कौशिक ने बताया कि भाजपा कार्यकर्ता 23 मई गुरूवार को सुबह मतगणना स्थल पहुॅचकर पूरी मुस्तैदी के साथ अपने दायित्वों का निर्वहन करेंगे। पार्टी ने सभी मतगणना एजेंटो को निर्वाचन आयोग की गाइड लाइन से अवगत करा दिया है।
                     मतगणना कार्य को लेकर भाजपा के वरिष्ठ नेता, पूर्व मंत्री और लोकसभा बिलासपुर संयोजक अमर अग्रवाल ने कहा कि भारतीय जनता पार्टी के बिलासपुर लोकसभा प्रत्याशी अरूण साव की ऐतिहासिक जीत होगी। प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के पांच वर्षो में किये गये कार्यो के चलते देश के साथ-साथ प्रदेश के मतदाताओं ने इस बार भी भाजपा के पक्ष में खुलकर मतदान किया है। भाजपा की जीत सुनिश्चित है।
                            बिलासपुर लोकसभा क्षेत्र सांसद लखनलाल साहू ने कहा कि क्षेत्र की जनता ने मुझे पांच वर्षो तक सांसद बनाकर सेवा करने का अवसर प्रदान किया । प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के विकास के विजन को आगे बढ़ाते हुए हमने काम भी किया है। क्षेत्र की जनता का विश्वास और स्नेह जिस तरह से मिला है। उसे कभी भुलाया नहीं जा सकता है। साहू ने बताया कि इस बार भी बिलासपुर लोकसभा भाजपा प्रत्याशी रिकार्ड मतों से चुनाव जीतकर दिल्ली पहुॅचेंगे।
भाजपा जिलाध्यक्ष और बेलतरा विधायक रजनीश सिंह ने बताया कि इस बार भी बिलासपुर लोकसभा का चुनाव भाजपा प्रत्याशी अरूण साव रिकार्ड वोंटों से चुनाव जीतेंगे। भाजपा के कार्यकर्ता मतगणना की पूरी प्रक्रिया पर नजर रखेंगे।
मुंगेली विधायक पुन्नूलाल मोहले, मस्तूरी विधायक डॉ.कृष्णमूर्ति बांधी, पूर्व विधानसभा उपाध्यक्ष बद्रीधर दीवान, पूर्व विधायक राजू सिंह क्षत्री, पूर्व महिला आयोग की अध्यक्ष हर्षिता पाण्डेय, भाजपा नेता कांशी साहू ने कहा कि जिस प्रकार मतदाताओं ने अपने घरों से निकलकर देश में आन बान और शान के लिये ईमानदार प्रधानमंत्री के लिए मतदान किया है। बताने की जरूरत नहीं है कि केन्द्र में एक बार फिर प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी की अगुवाई में भाजपा की सरकार बनेगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *