PM नरेंद्र मोदी ने बताया इनके चलते संभव हो पाई BJP की जीत,ट्वीट कर कही ये बात

नईदिल्ली।प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) ने शुक्रवार को कहा कि लोकसभा चुनाव (Lok Sabha Election 2019) में बीजेपी (BJP) की जीत पार्टी के दिग्गज नेता एल.के. आडवाणी (BJP Senior leader L.K. Adwani) द्वारा किए गए कार्यो की वजह से संभव हो पाई. मोदी ने आडवाणी से उनके आवास पर मुलाकात के बाद ट्वीट किया कि भाजपा को सफलता मिलना आज इसलिए संभव हो पाया है क्योंकि उनके जैसे महान लोगों ने पार्टी के निर्माण में दशकों बिताए और लोगों को एक नई वैचारिक सूत्र प्रदान किए.सीजीवालडॉटकॉम के व्हाट्सएप्प ग्रुप से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करे

मोदी के साथ बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह भी मौजूद थे. बाद में, प्रधानमंत्री ने पार्टी के एक अन्य दिग्गज, मुरली मनोहर जोशी (Murali Manohar Joshi) से मुलाकात की और भारतीय शिक्षा प्रणाली में उनके योगदान के लिए उनकी प्रशंसा की. उन्होंने कहा कि मुरली मनोहर जोशी एक श्रेष्ठ विद्वान और बुद्धिजीवी शख्स हैं. भारतीय शिक्षा में सुधार के लिए उनका योगदान उल्लेखनीय है।


उन्होंने हमेशा भाजपा को मजबूत करने और मेरे समेत कई कार्यकर्ताओं का मार्गदर्शन करने का काम किया है. आज सुबह उनसे मुलाकात की और उनका आशीर्वाद मांगा. मोदी ने आडवाणी और जोशी के साथ अपनी मुलाकातों की तस्वीरें ट्विटर पर साझा की. बीजेपी ने गुरुवार को लोकसभा चुनाव में शानदार जीत दर्ज की है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *