अब नहीं होगी बिजली की समस्या…कार्यपालक निदेशक का दावा…सुझावों पर होगी कार्रवाई..दुर होगी समस्याएं

BHASKAR MISHRA
2 Min Read
Bijli Bill, Electric Bill, Manohar Lal Khattar,बिलासपुर–छत्तीसगढ़ जिला उद्योग संघ, छत्तीसगढ़ लघु एवं सहायक उद्योग संघ, बिलासपुर के पदाधिकारियों और एवं बिलासपुर क्षेत्र के कार्यपालक निदेशक के साथ आज तिफरा स्थित कार्यालय के सभा कक्ष में बैठक का आयोजन किया गया। बैठक में सिरगिट्टी औद्योगिक प्रक्षेत्र, तिफरा औद्योगिक प्रक्षेत्र और सिलपहरी औद्योगिक प्रक्षेत्र में विद्युत संबंधी सुझाव पर विस्तार से चर्चा हुई। समस्याओं पर संबंधित क्षेत्र के अधिकारियों को त्वरित कार्यवाही करने के निर्देश दिये।
       छत्तीसगढ़ राज्य विद्युत वितरण कंपनी के तिफरा स्थित मुख्यालय में जिला उद्योग संघ, छत्तीसगढ़ लघु एवं सहायक उद्योग संघ के साथ कार्यपालक निदेशक बिलासपुर औद्योगिक क्षेत्र से संबंधित अधिकारियों की बैठक हुई।  औद्योगिक प्रक्षेत्र में आंधी तूफान के समय विद्युत व्यवस्था से संबंधित विभिन्न समस्याओं की जानकारी दी गयी। समस्याओं का निराकरण शीघ्र करने का आग्रह किया गया।
         बैठक में मौजूद कार्यपालक निदेशक ने पदाधिकारियों की समस्याओं और उनके सुझाव पर त्वरित कार्यवाही करने का आश्वासन दिया। कार्यपालक निदेशक ने बताया कि सिरगिट्टी सेक्टर ‘‘बी’’ में  नवनिर्मित 33/11 केव्ही उपकेन्द्र को 1 जून 2019 में प्रारंभ कर दिया जाएगा। सेक्टर ‘‘ए’’ और  सेक्टर ‘‘बी’’ से संबंधित समस्याओं का निराकरण जल्द हो जाएगा। साथ ही अन्य औद्योगिक क्षेत्रों की समस्याओं के निराकरण के लिए उपस्थित अधिकारियों को तत्काल कार्यवाही के निर्देश दिये
            बैठक में जिला उद्योग संघ अध्यक्ष बृजमोहन अग्रवाल,छत्तीसगढ़ लघु एवं सहायक उद्योग संघ के अध्यक्ष हरीश केिया समेत संगठन के पदाधिकारी व विद्युत कंपनी के अतिरिक्त अधिकारी मौजूद थे। इस दौरान मुख्य अभियंता के.के. भगत, अधीक्षण अभियंता जी.पी. सोनवानी, कार्यपालन अभियंता सुरेश जांगड़े, जी.एल. धर, सहायक अभियंता सूर्यकांत जायसवाल, दिप्तेन्द्र मुखर्जी, कनिष्ठ यंत्री संतोष देवांगन विशेष रूप से मौजूद थे।
close