सोनिया गांधी ही बनी रहेंगी कांग्रेस संसदीय दल की अध्‍यक्ष, बैठक में हुआ फैसला

Sonia Gandhi, Birthday, Sonia Birthday, Pm Modi Wish Sonia, Congress Leadersonia Gandhi, Birthday, Sonia Birthday, Pm Modi Wish Sonia, Congress Leader,नई दिल्‍ली-सोनिया गांधी कांग्रेस संसदीय दल की अध्‍यक्ष बनी रहेंगी. कांग्रेस संसदीय दल की बैठक में यह फैसला किया गया. इस संबंध में एक प्रस्‍ताव भी पास किया गया. अटकलें थीं कि इस बार राहुल गांधी को संसदीय दल का नेता चुना जाएगा, लेकिन बैठक शुरू होने के बाद संसदीय दल के सदस्‍यों ने सोनिया गांधी के नाम पर मुहर लगाई. संसदीय दल के सदस्‍यों ने सोनिया गांधी को अधिकृत किया कि वे लोकसभा में पार्टी नेता को चुनें. बाद में पार्टी के राष्‍ट्रीय प्रवक्‍ता  रणदीप सिंह सुरजेवाला ने एक ट्वीट कर इस बात की पुष्‍टि भी कर दी.सीजीवालडॉटकॉम के व्हाट्सएप्प ग्रुप से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करे

रणदीप सिंह सिंह सुरजेवाला ने ट्वीट में कहा, सोनिया गांधी को कांग्रेस संसदीय दल की नेता के रूप में चुना गया! संसदीय दल की बैठक में सोनिया गांधी ने कांग्रेस पार्टी में विश्वास जताने के लिए 12.13 करोड़ मतदाताओं को धन्यवाद भी दिया.

बैठक में राहुल गांधी ने कहा कि 2014 में बीजेपी 280 पर थी और हम 45 पर थे, लेकिन बहुत जल्दी ही 45 सदस्यों ने भाजपा के संविधान के खिलाफ हर एक एजेंडे को हरा दिया. फिर से 52 सदस्य और मैं गारंटी के साथ बीजेपी के खिलाफ हर एक इंच लड़ूंगा.

उन्‍होंने कहा, आपको यह समझना होगा कि इस देश के संविधान, लिंग, धर्म के मामले में इस देश के लिए लड़ना है.
नफरत और नफरत की राजनीति।।
नफरत से लड़ने का एक तरीका।।
उन्‍होंने कहा, यह कायाकल्प और आत्मनिरीक्षण करने का समय है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *