राहुल गांधी कांग्रेस सांसदों से बोले – शेर की तरह लड़ेंगे, बीजेपी के साथ कोई नरमी नहीं

Congress, Rahul Gandhi, Cwc, Congress Working Committee, Ahmed Patel, Kc Venugopal, Rahul Gandhi Resignation,,Congress President Rahul Gandhi, Rahul Gandhi Angry, Congress, Lok Sabha Elections 2019, Cwc,,Rahul Gandhi, Arvind Kejriwal Congress, Aap Party, Alliance, Lok Sabha Election, Delhi, Pc Chacko,,Congress, Rahul Gandhi, Narendra Modi, Main Bhi Chowkidar, Lok Sabha Election, Bjp,,Rahul Gandhi, Congress,,Indira Gandhi, Bharatiya Janata Party, Rahul Gandhi, 2014 General Election,नईदिल्ली।कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने पार्टी सांसदों से संविधान और संवैधानिक संस्थाओं की रक्षा के लिए शेर की तरह लड़ने का आह्वान करते हुए शनिवार को कहा कि संसद में भारतीय जनता पार्टी के साथ कोई नरमी नहीं बरती जाएगीं।
श्री गांधी ने यहां संसद भवन परिसर मे कांग्रेस संसदीय दल की बैठक में नवनिर्वाचित सांसदों को संबोधित करते हुए कहा कि सांसदों को प्रत्येक भारतीय के हितों के लिए संघर्ष करना होगा।

उन्होंने कहा, “ संविधान की रक्षा के लिए आपको और अधिक आक्रामक बनना होगा। आपका सामना घृणा, कायरता और गुस्से से है। लेकिन आपकों को प्रत्येक भारतीय के लिए संघर्ष करना होगा।”

संबोधन के बाद श्री गांधी ने ट्वीट पर कहा, “ लोकसभा में कांग्रेस के केवल 52 सांसद हो सकते हैं लेकिन हम संविधान और संवैधानिक संस्थाओं की रक्षा के लिए एक साथ शेर की तरह लड़ेंगे और संसद में प्रमुख विपक्षी पार्टी के तौर पर अपने कर्तव्य का पालन निर्भीकता से करेगी। भारतीय जनता पार्टी के लिए बचने का कोई मौका नहीं होगा।”

सांसदों को संबोधित करते हुए कांग्रेस अध्यक्ष ने कहा कि पार्टी के प्रत्येक सदस्य को यह याद रखना चाहिए कि प्रत्येक सदस्य संविधान के लिए और रंग एवं धर्म के भेदभाव के बिना प्रत्येक भारतीय के लिए संघर्ष कर रहा है।

Comments

  1. By Vijendra Kumar Patley

    Reply

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *