दो थानेदारों में जंग…उछाल रहे एक दूसरे पर कीचड़..सोशल मीडिया के रास्ते सड़क पर पहुंची लड़ा़ई..सकते में पुलिस

BHASKAR MISHRA
3 Min Read

मुंगेली–जिला पुलिस की लडाई सोशल मीडिया के रास्ते सड़क पर आ गयी है। दोनों थानेदार अब एक दूसरे पर कीचड़ उछालने के साथ देख लेने की धमकी दे रहे हैं। दोंनो कहने से बाज नहीं आ रहे हैं कि मेरी कमीज तेरी कमीज से ज्यादा साफ है। फिलहाल मामले पुलिस कप्तान के पाले में हैं। लेकिन अभी तक दोनों थानेदारों के खिलाफ कोई ठोस कदम नहीं उठाया गया है। बताते चलें कि दोनों निरीक्षकों की लड़ाई का मुख्य मुद्दा थाना पर कब्जा करना है। फिलहाल मुंगेली कोतवाली थाना की वागडोर एलपी पटेल के हाथ में हैं। पूर्व थानेदार सचिन मसीह द्वारा लगातार अटैक कर रहे हैं। बचाव की मुद्रा में एलपी पटेल ने सचिन मसीह की तरफ से लगाए गए सारे आरोप को निराधार बताया है।

Join Our WhatsApp Group Join Now

                                 सोशल मीडिया मेंं कोतवाली थानेदार ने बताया कि  सचिन मसीह और उसका पार्टनर घनश्याम कुर्रे..जमीन का कारोबार करते हैं। दोनों जकताबाड़ा के भूमाफिया है । इसके अलावा दोनों दलाली और गुंडागर्दी का काम भी करते हैं। हमें जानकारी देते हुए बताया की दोनों रामानुज सिंह ठाकुर के जमीन को जबरन कब्जा करने के फिराक में हैं। रामानुज सिंह ठाकुर के रिपोर्ट पर शिकायत जांच की जाएगी। रामानुज सिंह ठाकुर और रुक्मणी यादव को भूमाफिया अन्य गुंडों के साथ मिलकर आए दिन डराते धमकाते रहे हैं। मौके से खदेड़ने के लिए हर संभव प्रयास करते रहते हैं। एलपी पटेल ने बताया कि घटना को मुद्दा बनाकर भूतपूर्व टीआई कोतवाली में काबिज होने के लिए विभाग और जनता को भड़काने काम कर रहा है।

                                                         पटेल ने बताया कि रुक्मणी यादव नामक महिला के जमींन पर भूमाफियाओं की नजर है। बामपारा निवासी किसी रिश्तेदार ने महिला के किसी रिश्तेदार नाबालिक लड़की का अपहरण किया था। मामले को लेकर महिला ने कोतवाली में शिकायत दर्ज करवाई थी। पूर्व टीआई सचिन महीस ने लीपापोती कर मामले को रफा दफा कर दिया। महिला को काफी प्रताड़ित भी किया गया था। पूर्व थाना प्रभारी ने आरोपी अपहरण कर्ताओं का साथ देते हुए कई मामलों में धोखाधड़ी और जमीन संबंधी विवादित मामलो को रफा-दफा किया है।

                         पटेल ने सोशल मीडिया में लिखा है कि चूंकि सभी पुराने मामलों में शिकायत जांच की जा रही है। जाहिर सी बात है कि आरोपी घनश्याम कुर्रे और सचिन मसीह को तकलीफ होगी।  पूर्व कोतवाली प्रभारी के संरक्षण में दबाव बनाने के उद्देश्य से संपत्ति जांच करवाने की शिकायत की गई है। टीआई पटेल ने बताया कि उनकी संपत्ति सरकार की निगरानी में है। दरअसल दोनों आरोपी कोतवाली में मिली शिकायतों से ध्यान भटकाने की कोशिश कर रहे हैं। उनके चरित्र पर दाग लगाते पूर्व टीआई खुद को फिर कोतवाली में पदस्थ करवाना चाहता है।

close