जोगी कांग्रेस के रिज्वी बोले – महात्मा गांधी पर अशोभनीय टिप्पणी के लिए IAS चौधरी पर चलाया जाए मुकदमा

Shri Mi
2 Min Read

जनता कांग्रेस छत्तीसगढ़,chhattisgarh,evm hacking,news,hindi news,chhattisgarh news,सीजेआई रंजन गोगोई,सीजेआई दीपक मिश्रा,जज जस्टिस कुरियन जोसेफ,रिटायर्ड सुप्रीम कोर्ट,वरिष्ठ अधिवक्ता इकबाल अहमद रिजवी,जनता कांग्रेस छत्तीसगढ़ (जे),रायपुर।जनता कांग्रेस छत्तीसगढ़ (जे) के मीडिया प्रमुख एवं वरिष्ठ अधिवक्ता के इकबाल रिजवी ने कहा है कि राष्ट्रपिता महात्मा गांधी पर अशोभनीय और अमर्यादित टिप्पणी कर्ता आईएएस निधि चौधरी को इस जघन्य बगावती अपराधिक सोच को महाराष्ट्र सरकार ने गंभीरता से नहीं लिया और उनका स्थानांतरण अन्यत्र कर अपने कर्तव्य की इतिश्री मान लिया। इस कृत्य ने भी महाराष्ट्र सरकार को कटघरे में खड़ा कर दिया है।

Join Our WhatsApp Group Join Now

रिजवी ने कहा कि निधि चैधरी ने प्रशासनिक सेवा के अधिकारियों की छबि को धूमिल और कलंकित करने का प्रयास किया है। निधि चौधरी ने राष्ट्रपिता पर अभद्र शब्दों का इस्तेमाल तथा बापू के हत्यारे नाथूराम गोड़से को हत्या के लिये धन्यवाद देकर आईएएस लाबी को शर्मशार कर दिया है।

निधि चौधरी पर उनकी इस अक्षम्य हरकत के लिये महाराष्ट्र सरकार को देशद्रोह का मुकदमा चलाना जाना चाहिए।

देश भर में निधि चौधरी की इस बयान की थू-थू हो रही है। ऐसे देशद्रोही बयानों से अन्य देशद्रोही विचारधारा रखने वाले लोगों के हौसले बढ़ रहे हैं।

राष्ट्रपिता का अपमान करने वाले तथा नाथूराम गोड़से को महिमामंडित करने वाले सभी जनप्रतिनिधि सहित बापू को अपमानित करने वाले लोगों के खिलाफ प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी को संज्ञान लेते हुये उन लोगों पर देशद्रोह का मुकदमा चलाये जाने का निर्देश दिया जाना चाहिए।

By Shri Mi
Follow:
पत्रकारिता में 8 वर्षों से सक्रिय, इलेक्ट्रानिक से लेकर डिजिटल मीडिया तक का अनुभव, सीखने की लालसा के साथ राजनैतिक खबरों पर पैनी नजर
close