दो बाइक में जबरदस्त टक्कर, एक की मौके पर ही मौत,दो घायल सिम्स रिफर

Shri Mi
2 Min Read

तखतपुर(टेकचंद कारड़ा)।टीवी लेकर उसलापुर से कवर्धा जा रहे युवक के सामने से आ रहे दुपहिया वाहन चालक से ठोकर लग जाने से उसलापुर निवासी युवक की मौके पर ही मृत्यु हो गई वहीं दो घायलों को इलाज के लिए रिम्स रेफर किया गया है।प्राप्त जानकारी के अनुसार उसलापुर निवासी अयोध्या श्रीवास पिता अनूप श्रीवास अपने मोटरसाइकिल सीडी डिलक्स क्रमांक सीसी10ए आर 2100 में साथी श्याम लाल गोण पिता बाबुला निवासी सकरी के साथ टीवी लेकर कवर्धा जा रहा था।

Join Our WhatsApp Group Join Now

वही बरेला गोयल राइसमिल के पास पहुँचा ही था की मुंगेली की ओर से आ रही मोटर साइकिल प्लेटिना क्रमांक सीजी 10 ए 2214 का चालक अनियंत्रित गति से चलाते हुए सामने से ठोकर मारा दी जिससे मोटर सायकिल इतना तेज से ठोकर लगा । की दोनों मोटरसाइकिल की परखच्चे उड़ गए।

वहीं मौके पर ही उसलापुर निवासी अयोध्या श्रीवास के सिर में गंभीर चोट आने से मौक़े पर ही मृत्यु हो गई। वही पीछे बैठे साथी को गंभीर चोट आई।वही मुंगेली की ओर से आ रहे बाइक चालक संदीप जायसवाल पिता बाबुलाल जायसवाल निवासी लालपुर मुंगेली को भी गंभीर चोट आई है।

जरहागाव पुलिस मौके पर पहुँचकर मामला की विवेचना में जुट गई है।घायलों को इलाज के लिए सिम्स रिफर कर दिया गया है।

By Shri Mi
Follow:
पत्रकारिता में 8 वर्षों से सक्रिय, इलेक्ट्रानिक से लेकर डिजिटल मीडिया तक का अनुभव, सीखने की लालसा के साथ राजनैतिक खबरों पर पैनी नजर
close