कनाडा दौरे पर नहीं जाएंगे CM भूपेश बघेल,अफसरों के साथ जाएंगे उद्योग मंत्री

Shri Mi
1 Min Read

अध्यक्ष,csidc,छत्तीसगढ़ स्टेट इंडस्ट्रीयल डेव्हलपमेंट कॉर्पोरेशन,वाणिज्य कर (आबकारी) एवं उद्योग मंत्री कवासी लखमा,रायपुर।छत्तीसगढ़ में निवेश के लिए मुख्यमंत्री भूपेश बघेल का कनाडा दौरा स्थगित हो गया है। अब उद्योग मंत्री कवासी लखमा अकेले कनाडा के दौरे पर जाएंगे।मंत्री के साथ विभागीय अफसरों का दल भी रवाना होगा।बता दें कि मुख्यमंत्री ने अपनी माता के स्वास्थ्य और अस्पताल में चल रहे उपचार की वजह से अपना विदेश प्रवास स्थगित कर दिया। निवेशकों से चर्चा के लिए मुख्यमंत्री भूपेश बघेल कनाडा के दौरे पर नहीं जा पाएंगे।उन्होंने अपना प्रस्तावित दौरा स्थगित कर दिया है। इससे पहले भूपेश बघेल और कवासी लखमा एक साथ कनाडा दौरा जाने वाले थे।

Join Our WhatsApp Group Join Now

अब केवल उद्योग मंत्री विभागीय अफसरों के साथ जाएंगे।सूत्रों के मुताबिक मुख्यमंत्री ने प्रशासनिक कामकाज की व्यस्तता के साथ अपनी माता के स्वास्थ्य को देखते हुए विदेश प्रवास स्थगित किया है।

गौरतलब है कि मुख्यमंत्री बनने के बाद कनाडा में उनका पहला विदेश दौरा प्रस्तावित था। लेकिन कनाडा में उद्योगपतियों से मुलाकात का कार्यक्रम फिक्स हो चुका है। निवेशकों से उद्योग मंत्री और विभागीय दल चर्चा करेगा।मुख्यमंत्री भूपेश बघेल की माँ बिंदेश्वरी देवी बघेल अस्वस्थ हैं।उनका रायपुर के अस्पताल में उपचार चल रहा है वह आईसीयू में भर्ती हैं।

Share This Article
By Shri Mi
Follow:
पत्रकारिता में 8 वर्षों से सक्रिय, इलेक्ट्रानिक से लेकर डिजिटल मीडिया तक का अनुभव, सीखने की लालसा के साथ राजनैतिक खबरों पर पैनी नजर
close