बॉक्स ऑफिस पर जारी है सलमान खान की दबंगई,’भारत’ का जारी है तूफान

Dabangg 3 Sonakshi Sinha, Sudeep, Salman Khan,Salman Khan, Akshay Kumar,,salman khan,blackbuck,case,jodhpur,court,verdict,case,5 aprilमुम्बई।बॉलीवुड अभिनेता सलमान खान की दबंगई बॉक्स ऑफिस पर जारी है. फिल्म भारत का जादू लोगों के सिर पर चढ़ कर बोल रहा है. फिल्म की दमदार कमाई जारी है. 5 जून को रिलीज हुई फिल्म लोगों को काफी पसंद आ रही है. भारत ने अपने ओपनिंग डे पर जबरदस्त कमाई करते हुए कई रिकार्ड्स अपने नाम किए हैं।

अगर कमाई के बारे में बात करे तो ‘भारत’ की ओपनिंग सलमान के अन्य फिल्मों जैसे कि अली अब्बास जफर की ‘टाइगर जिंदा है’ (34.10 करोड़ रुपये) और ‘सुल्तान’ (36.54 करोड़ रुपये) के मुकाबले कहीं ज्यादा रही. ‘भारत’ ने बुधवार को भारत में (42.30 करोड़ रुपये) का व्यापार किया. फिल्म अपने दूसरे दिन 31 करोड़ रुपए अपने खाते में जमा कर लिए हैं।

तीसरे दिन फिल्म ने 22.20 करोड़ अपने खाते में जमा किए. अब तक फिल्म ने कुल 95 करोड़ अपने खाते में जमा कर लिए हैं. जो कि शानदार है. फिलहाल मेकर्स को उम्मीद है कि फिल्म वीकेंड पर 100 करोड़ी क्लब में शामिल हो जाएगी.

अली अब्बास जफर द्वारा निर्देशित फिल्म ‘भारत’, कोरियाई फिल्म ‘एन ओड टू माई फादर’ का आधिकारिक रूपांतरण है. इस बॉलीवुड फिल्म में एक साधारण व्यक्ति के जीवन के माध्यम से भारत के इतिहास को दिखाया गया है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *